Bigg Boss 18 Promo: बिग बॉस 18 प्रोमो वीडियो आया सामने, सलमान खान ने शुरू की शूटिंग

Bigg Boss 18 Promo Today: सलमान खान ने शुरू की बिग बॉस 18 प्रोमो की शूटिंग,सामने आया पहला विडियो देखे यहाँ

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-06 04:18 GMT

Salman Khan Bigg Boss 18 Promo Today 

Bigg Boss 18 Promo Today: बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) जिसका दर्शकों को एक लंबे समय से इंतजार था। अब जाकर इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) ने सारे अफवाहों को दूर करते हुए Bigg Boss 18 Promo की शूटिंग शुरू कर दी है। Bigg Boss 18 के सेट से सलमान खान (Salman Khan) का पहला वीडियो सामने आया है। जिसके बाद से ये क्लियर हो गया कि इस बार भी Bigg Boss को सलमान खान ही होस्ट करते हुए नजर आएंगे। चलिए जानते हैं Bigg Boss 18 Promo किस दिन टीवी पर आएगा। 

बिग बॉस 18 प्रोमो की शूटिंग आज से शुरू (Bigg Boss 18 Promo Shooting Start Today In Hindi)-


बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) को लेकर लगातार ऐसी खबरें आ रही थी। कि इस बार Bigg Boss 18 को सलमान खान (Salman Khan) होस्ट नहीं करेंगे। लेकिन अब इन खबरों पर Salman Khan ने ब्रेक लगा दिया है। बता दे कि सलमान खान ने Bigg Boss 18 Promo की शूटिंग शुरू कर दी है। जिसका पहला वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान ब्लैक कलर के कोट और पैंट में नजर आ रहे हैं। 

बिग बॉस 18 प्रोमो कब आएगा (Bigg Boss 18 Promo Release Date)-

बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 Promo) के प्रोमो की शूटिंग सलमान खान (Salman Khan) ने आज से शुरू कर दी है। जैसे ही शूटिंग पूरी हो जाएगी, प्रोमों से जुड़ा बाकी कार्य शुरू कर दिया जाएगा। और Bigg Boss 18 का प्रोमो सिंतबर के अंत तक कलर्स टीवी और जियो टीवी पर रिलीज कर दिया जाएगा। इसके साथ ही दर्शकों को पता चल जाएगा कि इस बार Bigg Boss 18 में उनको क्या नया देखने को मिलने वाला है। 

बिग बॉस 18 कब आएगा (Bigg Boss 18 Start Date)-

बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के प्रोमों की शूटिंग शुरू होते ही दर्शकों को अब Bigg Boss 18 के प्रीमियर और एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है। वो जानना चाहते हैं कि Bigg Boss 18 कब आएगा, बता दे कि Bigg Boss 18 का प्रीमियर 5 अक्टूबर 2024 (Bigg Boss 18 Release Date) को होगा। जहाँ पर Bigg Boss 18 के कंटेस्टेंट से दर्शकों को इंट्रोड्यूज कराया जाएगा। 

Tags:    

Similar News