Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने तोड़ा घर का अहम नियम, मिलेगी सजा, क्या हो जाएगा घर से बाहर

Bigg Boss 18 Today Episode: बिग बॉस घर के एक सदस्य को डांट लगाते नजर आ रहें हैं, क्योंकि उस सदस्य ने बिग बॉस का एक अहम नियम तोड़ दिया है|

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-09 14:42 IST

Bigg Boss 18 Today Episode

Bigg Boss 18 Today Episode: बिग बॉस 18 दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहा है। बिग बॉस 18 शुरू होते ही इसके कंटेस्टेंट्स छा चुके हैं, सोशल मीडिया पर बिग बॉस की जमकर चर्चा हो रही है। वहीं बिग बॉस 18 का नया प्रोमो (Bigg Boss 18 New Promo) सामने आ चुका है, जिसमें बिग बॉस घर के एक सदस्य को डांट लगाते नजर आ रहें हैं, क्योंकि उस सदस्य ने बिग बॉस का एक अहम नियम तोड़ दिया है, जी हां! आइए बताते हैं कि वो सदस्य कौन है।

हेमा शर्मा ने तोड़ा घर का अहम नियम (Bigg Boss 18 Aaj Ka Episode)

बिग बॉस 18 शुरू होते ही बेहद दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुका है, इस सीजन में सोशल मीडिया पर मशहूर हो चुकीं वायरल भाभी भी नजर आ रही हैं। बता दें कि वायरल भाभी सोशल मीडिया पर भले ही वायरल भाभी (Viral Bhabhi In Bigg Boss) के नाम से बेहद फेमस हैं, लेकिन उनका रियल नाम हेमा शर्मा हैं। वहीं अब हेमा शर्मा ने बिग बॉस के घर में एक बड़ी गलती कर दी है, जिसकी वजह से उन्हें बड़ी सजा मिल सकती है।


जैसा कि आप सब जानते हैं कि बिग बॉस के घर में मार पीट, हाथापाई करना और कुछ भी लिखना मना है, बिग बॉस के घर भी किसी भी चीज से कुछ भी लिखना पूरी तरह से मना है, लेकिन सामने आए नए प्रोमो की बात करें तो हेमा शर्मा एक पेपर पर मेकअप से नंबर लिखते नजर आ रहीं हैं। वहीं जब बिग बॉस ये चीज देखते हैं तो हेमा शर्मा को बिग बॉस से डांट पड़ती हैं, बिग बॉस कहते हैं कि उन्होंने घर के नियम का उल्लंघन किया है। अब देखना होगा कि घर का इतना अहम नियम तोड़ने की वजह से बिग बॉस हेमा शर्मा को क्या दंड देंगे।

सोशल मीडिया पर मशहूर हैं हेमा शर्मा (Hema Sharma Instagram Followers)

हेमा शर्मा ने अपने डांस वीडियो (Hema Sharma Dance Video) के जरिए देश भर में अपनी पहचान बनाई है। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं, जी हां! इंस्टाग्राम पर वायरल भाभी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और अब बिग बॉस की जर्नी में उनके चाहने वाले उनका पूरा सपोर्ट भी कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News