Bigg Boss Ott 2: सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का होगा आमना-सामना! होगा बड़ा बवाल

Bigg Boss Ott 2: इन दिनों टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' के लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इस बीच शो को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Update: 2023-06-10 05:12 GMT
Bigg Boss Ott 2 (Image Credit: Instagram)

Bigg Boss Ott 2: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' को लेकर इन दिनों दर्शकों में काफी क्रेज बना हुआ है। अभी हाल ही में शो का एंथम सॉन्ग रिलीज किया था, जिसमें सलमान खान और रफ्तार एंथम पर हुक स्टेर करते हुए नजर आ रहे थे। वहीं, अब शो को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है, जिसने फैंस के होश उड़ा कर रख दिए हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 में होगी राज कुंद्रा की एंट्री

शो का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है और अब मेकर्स शो के लिए टीवी के चहेते सितारों को अप्रोच करने में लगे हुए हैं। इस बीच ऐसी खबरें सामने आई है कि मेकर्स ने शो के लिए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और कॉमेडियन कुणाल कामरा को अप्रोच किया है। हालांकि, अभी तक इस खबर को मेकर्स ने कंफर्म नहीं किया है। बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा तब सुर्खियों में आए थे, जब उन पर अश्लील फिल्में बनाने और उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाने का आरोप लगा था। इसमें राज कुंद्रा के अलावा, एक्ट्रेस पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा और उमेश कावत का नाम भी शामिल था।

इस बार ऑडियंस होगा बॉस

इस बार के बिग बॉस के कंटेंट की बात करें, तो इस बार इसमें जनता की बड़ी भागेदारी होगी। ऑडियंस कंटेस्टेंट्स को अलग-अलग परिस्थितियों में डालेंगे। इतना ही नहीं दर्शक कंटेस्टेंट्स के साथ लाइव चैट भी कर सकते हैं। इसके अलावा, शो में जनता का राशन टास्क से लेकर एलिमिनेशन तक में योगदान रहेगा। हाल ही में, शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। बता दें कि अभी तक शो के लिए फैजल शेख, अंजलि अरोड़ा, अविनाश सचदेवा, आसिम रियाज समेत कई लोगों का नाम सामने आया है। हालांकि, अभी इन नामों पर मेकर्स ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

दिव्या अग्रवाल ने जीता था बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी' का पहला सीजन बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया था। इस सीजन की विजेता दिव्या अग्रवाल बनीं थीं। इसी के साथ दिव्या ने ट्रॉफी के साथ-साथ 25 लाख रुपए जीते भी थे।

Tags:    

Similar News