Bigg Boss OTT 3: ये हैं बिग बॉस ओटीटी की सबसे हॉट कंटेस्टेंट, फोटो देख आहें भरने पर हो जायेंगे मजबूर

Bigg Boss OTT 3 Hot: सना सुल्तान बिग बॉस ओटीटी के घर की सबसे हॉटेस्ट खिलाड़ी हैं, आइए आपको उनकी कुछ बेहद ही हॉट और बोल्ड तस्वीरें आपको दिखाते हैं|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-29 08:32 GMT

Bigg Boss OTT 3 Hot Contestant (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Hot Contestant: बिग बॉस ओटीटी 3 आते ही दर्शकों के बीच अपनी जगह बना चुका है, जी हां! घर में आए दिन जबरदस्त बवाल मचा हुआ है, कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से भिड़ रहें हैं। अब थोड़ा थोड़ा दर्शकों को भी समझ में आने लगा है कि बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी जीतने का हुनर किस खिलाड़ी में है, सोशल मीडिया पर दर्शक और सेलेब्स कंटेस्टेंट्स को लेकर अपना ओपिनियन साझा कर रहें हैं। वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 की सबसे हॉट कंटेस्टेंट का टैग भी किसी को मिल चुका है, जी हां! वह कंटेस्टेंट कोई और नहीं, बल्कि सना सुल्तान हैं। सना सुल्तान बिग बॉस ओटीटी के घर की सबसे हॉटेस्ट खिलाड़ी हैं, आइए आपको उनकी कुछ बेहद ही हॉट और बोल्ड तस्वीरें आपको दिखाते हैं, जिसे देख आप पानी-पानी हो जायेंगे।

सना सुल्तान की हॉट तस्वीरें (Sana Sultan Hot Photos)

सना सुल्तान सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं, और अब वह बिग बॉस के घर में अपना जलवा दिखा रहीं हैं। बता दें कि सना सुल्तान अपने गेम से ज्यादा, अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियां बटोर रहीं हैं। जी हां! सना सुल्तान के अंदाज के तो लड़के दीवाने बन चुके हैं। सिर्फ बिग बॉस के घर में ही सना ने अपना जादू नहीं चलाया है, बल्कि सोशल मीडिया पर भी सना सुल्तान ने खूब बवाल मचाया हुआ है। यदि आप उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक नजर डालेंगे तो आपको उनकी एक से एक हॉट तस्वीरें देखने को मिलेगी। यहां देखें सना सुल्तान की बोल्ड फोटोज -


सना सुल्तान की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ बेहद हॉट फोटोशूट की तस्वीरें साझा की हैं। सना सुल्तान की ये तस्वीर ही देख लीजिए, ब्लू कलर के हॉट ड्रेस में वह अपना कमाल का फिगर फ्लांट कर रहीं हैं।


सना सुल्तान की इस तस्वीर को देख तो आपके मुंह से सबसे पहला शब्द उफ्फ ही निकलेगा, क्योंकि इस तस्वीर में सना सुल्तान कहर ढा रहीं हैं। ग्रे कलर की हिट ड्रेस में सना का अंदाज देखने बन रहा है।


सना सुल्तान अपना एक से एक हॉट फोटोशूट कराती हैं, उनके ऊपर सारी ड्रेस बेहद खूबसूरत लगती है, सना सुल्तान का ये लुक ही देख लीजिए, ब्लैक कलर के आउटफिट में वह कितनी कमाल की लग रहीं हैं।


सना सुल्तान की इस तस्वीर ने तो उनके फैंस की नींदें उड़ा दी हैं, रेड कलर की डीप नेक ड्रेस में सना सुल्तान कयामत ढा रहीं हैं।


वहीं सना सुल्तान के इस लुक की बात करें तो ब्लू कलर की हॉट ड्रेस में सना सुल्तान अपना कर्वी फिगर फ्लांट कर रहीं हैं।


सना सुल्तान अपना परफेक्ट फिगर फ्लांट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती, उनकी ये तस्वीर देख तो फैंस अपना होश ही खो बैठते हैं। सना सुल्तान की ये फोटो बेहद हॉट है।



 


Tags:    

Similar News