Bigg Boss OTT 3: मेकर्स ने खुद तोड़ा बिग बॉस का अहम नियम, क्या टीआरपी के लिए चली ऐसी चाल?

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी के इस सीजन में तो मेकर्स ने घर का एक अहम नियम भी तोड़ दिया है, आइए बताते हैं कि मेकर्स ने बिग बॉस का कौन सा अहम नियम तोड़ा है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-23 13:08 GMT

Bigg Boss OTT 3 (Photo- Social Media) 

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड प्रीमियर हो चुका है, 21 जून को बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत हुई, हर बार की तरह ही इस बार भी बिग बॉस के फॉर्मेट में कई बदलाव किए गए हैं, सबसे बड़ा बदलाव तो यही है कि "बिग बॉस ओटीटी" के इस सीजन का होस्ट ही बदल चुका है, इस बार अनिल कपूर बिग बॉस को होस्ट कर रहें हैं। होस्ट के साथ ही घर के कुछ अहम नियम भी बदल चुके हैं। जी हां! इस सीजन में तो मेकर्स ने घर का एक अहम नियम भी तोड़ दिया है, आइए बताते हैं कि मेकर्स ने बिग बॉस का कौन सा अहम नियम तोड़ा है।

घरवालों को दिया गया मोबाइल फोन (Mobile Phone In Bigg Boss OTT 3)

बिग बॉस के घर की सबसे बड़ी खासियत यही है कि इस घर में महीनों तक कंटेस्टेंट्स को बिना मोबाइल फोन के रहना पड़ता है, क्योंकि बिग बॉस के घर का ये रूल है कि घर में मोबाइल फोन लेकर जाना एलाउड नहीं है, लेकिन इस बार बिग बॉस का ये अहम नियम टूट चुका है, जी हां! बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स को घर में मोबाइल फोन प्रोवाइड किया गया है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि घरवाले बाहरी दुनिया का हाल समाचार पा सकेंगे, जी हां! मेकर्स में भले ही मोबाइल नंबर कंटेस्टेंट्स को दे दिया है, लेकिन इस बात का खास ख्याल रखा गया है कि उन्हें बाहरी दुनिया की कोई भी जानकारी ना मिल सके।


मोबाइल फोन में नहीं होगा सिम (Bigg Boss OTT 3 Contestants)

घरवालों को मोबाइल फोन जरूर दिए गए हैं, लेकिन उस मोबाइल फोन में सिर्फ कुछ ही चीजें चलेंगी। बिग बॉस ओटीटी के सभी कंटेस्टेंट्स को एक-एक कर कन्फेशन रूम में बुलाया गया और उन्हें मोबाइल फोन दिए गए, लेकिन इस मोबाइल फोन में सिर्फ दो ही फीचर है, पहला तो ये है कि कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से मैसेज के जरिए बात कर सकेंगे, और दूसरा बिग बॉस द्वारा मैसेज रिसीव कर सकेंगे। बस यही दो सुविधा बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को दी गई है।

Full View

बिग बॉस के मेकर्स द्वारा हर साल ही शो के फॉर्मेट में कई बदलाव किए जाते हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस शो को देखें, जिस हिसाब से टीआरपी आती है, उस तरह से मेकर्स भी शो में बदलाव करते रहते हैं, यकीनन मोबाइल वाला कांसेप्ट भी मेकर्स शो को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए लाएं होंगे, लेकिन बता दें कि ये नया कांसेप्ट दर्शकों को अच्छा नहीं लग रहा है, जिस तरह के कमेंट सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, उससे साफ है कि दर्शकों को मेकर्स का ये आइडिया फ्लॉप लग रहा है।

Tags:    

Similar News