BJP नेता का दावा, बॉलीवुड हस्तियों के ISI और पाकिस्तान से लिंक, मचा हड़कंप

 एक्टर सुशांत सिंह के निधन के बाद विवाद से बॉलीवुड उबर भी नहीं पाया कि अब उससे भी बड़ा विवाद आ गया है। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रवक्ता बैजयंत जे पांडा ने बुधवार को सनसनीखेज खुलासा कर कहा कि बॉलीवुड की कई सेलेब्स पाकिस्तानी हैंडलरों के संपर्क में हैं।

Update: 2020-07-23 04:05 GMT


नई दिल्ली बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रवक्ता बैजयंत जे पांडा ने बुधवार को बॉलीवुड हस्तियों को लेकर एक बहुत हीं सनसनीखेज दावा किया है। उनका कहना है कि कुछ बॉलीवुड हस्तियां पाकिस्तान के आईएसआई के संपर्क में हैं। इतना ही नहीं इन हस्तियों पर शिकंजा कसने के लिए कागजी कार्रवाई भी चल रही है। बैजयंत ने अपनी बात के समर्थन में एक ट्वीट भी किया।

यह पढ़ें...अंकिता लोखंडे ने सुशांत की याद में जलाया दिया, लिखा ये स्पेशल मैसेज

पाक से संबंध का दावा

उन्होंने ट्वीट कर कुछ बॉलीवुड स्टार्स के कुछ ऐसे पाकिस्तानी और अप्रवासी भारतीयों से लिंक होने का दावा किया जिनकी जम्मू-कश्मीर में हिंसा भड़काने में इनकी प्रमुख भूमिका है। सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट्स असोसिएशन सिनटा (CINTAA) ने जांच की मांग की।



किसी भी व्यक्ति का नाम नहीं लिया

लोकसभा सांसद रहे पांडा ने अपने ट्वीट में किसी भी व्यक्ति का नाम नहीं लिया। उन्होंने ट्वीट किया, 'कुछ बॉलीवुड पर्सनालिटीज के जम्मू-कश्मीर में हिंसा भड़काने वाले पाकिस्तानियों और अप्रवासी भारतीयों के साथ व्यक्तिगत और व्यावसायिक संबंधों को उजागर कर हैरान करने वाले तथ्य दिखे, जिनका आईएसआई और पाकिस्तानी सेना से संबंध है। इन संबंधों की आसानी से पुष्टि की जा सकती है।' उन्होंने अपने ट्वीट में 'बॉलीवुड के देशभक्त लोगों' से ऐसे लोगों से दूरी बनाने की अपील की।



बीजेपी नेता के इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर लोगों ने तुरंत प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। कुछ लोगों ने पांडा से बॉलीवुड की ऐसी शख्सियतों के नामों का खुलासा करने और उनसे जुड़े तथ्य सामने लाने की अपील की है तो किसी ने उन्हें एनआईए से जांच करवाने की मांग की है वहीं, सिनेटा ने कहा कि भारत की सुरक्षा से बढ़कर कुछ भी नहीं हो सकता है, इसलिए इस मामले की गंभीरता से जांच होगी।

पढ़ें...सबसे रईस अंबानी: दुनिया में पांचवें नंबर पर, मार्क जुकरबर्ग को पछाड़ने की तैयारी

बतादें कि एक्टर सुशांत सिंह के निधन के बाद विवाद से बॉलीवुड उबर भी नहीं पाया कि अब उससे भी बड़ा विवाद आ गया है। वैसे भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड कई खेमों में बंट गया है। एक खेमा दूसरे पर भेदभाव, भाई-भतीजावाद का आरोप लगा रहा है तो दूसरा खेमा इन आरोपों से बचाव की मुद्रा में है। 14 जून को सुशांत ने सुसाइड कर लिया था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News