BJP नेता की बेटी इंटरनेट पर बनी सनसनी, फॉलोअर्स में ये सबसे आगे

आज हम आपकों एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जो बेहद खूबसूरत है लेकिन वो कोई अभिनेत्री नही है। इस लड़की ने अपने मोटापे पर लोगों के तानों को ही अपना हथियार बना लिया और आज वो किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं। इस बेहद खूबसूरत लड़की का नाम सपना व्यास पटेल है।

Update: 2019-08-27 09:59 GMT
सपना व्यास पटेल

नई दिल्ली : आज हम आपकों एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जो बेहद खूबसूरत है लेकिन वो कोई अभिनेत्री नही है। इस लड़की ने अपने मोटापे पर लोगों के तानों को ही अपना हथियार बना लिया और आज वो किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं। इस बेहद खूबसूरत लड़की का नाम सपना व्यास पटेल है। जिसके सोशल मीडिया की साइट इंस्टा पर 18 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसके साथ ही सपना भारत की सबसे हॉट फ‍िटनेस ट्रेनर के रूप में पहचान बना रही हैं।

Full View

यह भी देखें... महिलाओं बड़ी खुशखबरी! अब 1 रूपये में मिलेगा सैनिटरी नैपकिन

Full View

आपको बता दें कि सपना व्यास गुजरात के भाजपा नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जयनारायण व्यास की बेटी है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, सपना पटेल 19 साल की हैं।

Full View

सपना का पहले वजन 86 किलोग्राम था, लेकिन लोगों के ताने का बन्द करने के बाद अब सपना का वजन 55 किलोग्राम है। सपना ने सिर्फ 1 साल के अन्दर 33 किलो वजन कम कर खुद को फिट कर लिया है।

Full View

सपना व्यास के आज की तारीख में इंस्टाग्राम पर बेहद लोकप्रिय फिटनेस ट्रेनर के रूप में भी मशहूर हैं। सपना के इंस्ट्राग्राम पर बहुत फॉलोवर्स है। सपना जितनी भी फोटोज शेयर की है उनमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

Full View

यह भी देखें... लड़कियों की बुरी हरकत: जो कर देती है उनकी रिलेशनशिप ख़राब

Tags:    

Similar News