आमिर खान कोरोना के चपेट में,आई हेल्थ रिपोर्ट, ऐसी है अभी हालत

देश में दिन-ब-दिन कोरोना वायरस के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे भी कोरोना वायरस के शिकार हो गए हैं। इस समय खबर आई है कि एक्टर आमिर खान भी कोरोना वायरस का..

Update: 2021-03-24 08:09 GMT
आमिर खान कोरोना के चपेट में

नई दिल्लीः देश में दिन-ब-दिन कोरोना वायरस के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे भी कोरोना वायरस के शिकार हो गए हैं। इस समय खबर आई है कि एक्टर आमिर खान भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए है।

क्या है पूरी खबर आइए जानते हैं-

बॉलीवुड इंडस्ट्री से रोज कोरोना की खबरें आ रही है ।अब मिस्टर परफेक्ट खान को भी करोना हो गया है। जिसके बाद से आमिर खान होम क्वारंटाइन हो गए।

किसने किया सूचितः

आपको बता दें कि आमिर के प्रवक्ता ने बताया कि अभिनेता आमिर खान कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए। उन्होंने अपने घर में सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया हैं। और सभी नियमों को फॉलो भी कर रहे हैं। फिलहाल अभी वह पूरी तरह से स्वस्थ है। जो लोग उनसे संपर्क में आए हैं। उन्हें भी टेस्ट कराना होगा और सारे नियमों को फॉलो करना होगा। आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया।

आइए जानते हैं यह भी स्टार्स हो चुके हैं कोरोना के शिकारः

बता दें कि महाराष्ट्र में बहुत तेजी के साथ कोरोना वायरस बढ़ रहा हैा। इस वायरस ने फिल्मी जगत में हहाकार मचा दिया है।

इसके चपेट में फिल्म मेकर सतीश कौशिक भी आ गए। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया ।इससे पहले मनोज बाजपेई ,रणबीर कपूर ,वरुण धवन ,अनुपम खेर, सिद्धार्थ चतुर्वेदी,अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और संजय लीला भंसाली ऐसे तमाम कलाकार जो कोरोना के चपेट में आ गए। हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन भी कोरोना के शिकार हुए। जिसकी खबर उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर दिया।

ये भी पढ़ेंःसचिन वाजे का राजः 5 स्टार होटल में 100 दिनों के लिए कमरा था बुक, हुआ ये दावा

क्या आप जानते हैं आमिर ने सोशल मीडिया को कह दिया है अलविदा

बीते दिन पहले आमिर खान ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया। सोशल मीडिया छोड़ने को लेकर आमिर ने बताया कि आप लोग अपना दिमाग मत लगाइए। मैं तो अपनी धुनकी में रहता हूं। सोशल मीडिया पर हूं कहां। मुझे लगा कि यार वैसे भी मैं सोशल मीडिया तो कुछ डालता नहीं। ऐसा कुछ नहीं है कि मैं इसे अलविदा कर रहा हूं। मैं इधर ही हूं कहीं नहीं जा रहा ।इसके बाद से उन्होंने सोशल मीडिया को गुड बाय कर दिया।

ये भी पढ़ेंःपरमबीर सिंह को झटकाः कोर्ट ने खारिज की याचिका, अब उठाएंगे ये कदम

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News