देश से बाहर अर्जुन रामपाल, आने वाली फिल्म का प्रमोशन भी टला

बॉलीवुड में ड्रग केस को लेकर लगातार नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। वही एक्टर अर्जुन रामपाल ड्रग केस जांच के बीच में ही लंदन चले गए हैं।

Update: 2020-12-18 13:21 GMT
NCB जांच के बीच अर्जुन पहुंचे लंदन, आने वाली फिल्म का प्रमोशन भी टला

बॉलीवुड में ड्रग केस को लेकर लगातार नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। वही एक्टर अर्जुन रामपाल ड्रग केस जांच के बीच में ही लंदन चले गए हैं। खबरों की माने तो अर्जुन ड्रग केस में दोबारा पूछताछ से बचने की कोशिश कर रहे हैं। शायद यही वजह है कि उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी के सामने उपस्थित होने के लिए 22 दिसंबर तक का वक्त मांगा है।

आने वाली फिल्म पर मंडरा रहा खतरा

अर्जुन के इस यात्रा की वजह से उनकी आने वाली फिल्म प्रमोशन भी खतरे में दिख रही है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौक के बाद ड्रग केस मामला उजागर हुआ। जिसके बाद से ही बॉलीवुड में ड्रग लगातार एक के बाद एक स्टार्स के नाम सामने आए। जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सपना पब्बी, अर्जुन रामपाल, उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला और गैब्रिएला का भाई मुख्य हैं।

22 दिसंबर तक का मांगा वक़्त

आपको बता दें, 16 दिसंबर को अर्जुन रामपाल को एक बार एनसीबी के सामने उपस्थित होना था । लेकिन वह पूछताछ के लिए नहीं पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने अपने वकील के ज़रिए एनसीबी से 22 दिसंबर तक का वक्त मांगा है। उनकी आने वाली फिल्म ‘नेल पॉलिश’ का प्रमोशन करने वाली टीम ने बताया कि इस दौरान वह लंदन चले गए हैं। इसी कारण अर्जुन की शुक्रवार को मीडिया के साथ बातचीत भी रद्द कर दी गई।

ये अभिनेत्री भी भारत छोड़ गई थी लंदन

ऐसा पहली बार नहीं है हुआ जब एनसीबी जांच के बीच में कोई कलाकार ऐसे विदेश यात्रा पर चला गया हो। इससे पहले अभिनेत्री सपना पब्बी भी एनसीबी का समन मिलने के बाद अचानक से लंदन चली गईं। एनसीबी यहां मुंबई में सपना को उनके घर पर तलाशती रही और उन्हें लापता बताती रही। लंदन पहुंचे के बाद उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: करण ने दी डिटेल्स: अब मुश्किल में ये सितारे, जानें क्या होगा NCB का एक्शन

करण जौहर से भी पूछताछ

इन सब के बीच नया मामला सामे आया जब ड्रग केस में करण जौहर का नाम सामने आया। करण जौहर को एनसीबी के सामने पेश होकर अपने उस वीडियो पर सफाई देनी है जिसें उन्होंने खुद अपने घर हो रही एक पार्टी के दौरान रिकॉर्ड किया।

ये भी पढ़ें: जन्मदिन विशेष: गंभीर अभिनय के बादशाह, बहुत हंसाते थे ओमप्रकाश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News