Time की इस लिस्ट में आयुष्मान खुराना को मिली जगह, दीपिका ने की तारीफ

आयुष्‍मान Time 100 Most Influential List में शामिल हो गए हैं। इतना ही नहीं, आयुष्‍मान इस साल इस लिस्ट में शामिल होने वाले अकेले इंडियन एक्‍टर बने हैं और उनकी तारीफ दीपिका पादुकोण ने की है।

Update: 2020-09-23 06:51 GMT
Time 100 most influential list: इस इंडियन एक्टर को मिली जगह, दीपिका ने की तारीफ

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना एक ऐसा चेहरा बन चुके हैं जिन्होंने ने कम वक़्त में कई हिट फ़िल्में दी हैं। या कह लीजिये वह जिस भी फिल्म में काम करते हैं उसे हिट होना ही हैं। वह ऐसी यूनीक स्टोरी पर काम करते हैं, जिसे लोग बात करने तो क्या सुनने तक से झिझकते हैं।

प्रधानमंत्री के साथ इस लिस्ट में नाम

अब आयुष्मान ने एक और सफलता की सीढ़ी चढ़ गए हैं। आयुष्‍मान Time 100 Most Influential List में शामिल हो गए हैं। इतना ही नहीं, आयुष्‍मान इस साल इस लिस्ट में शामिल होने वाले अकेले इंडियन एक्‍टर बने हैं और उनकी तारीफ दीपिका पादुकोण ने की है। इस लिस्ट में एक्टर आयुष्मान के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हैं।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

एक्टर ने इस ख़ुशी को सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैन्स तक यह बात पहुंचाई हैं आयुष्‍मान के इस पोस्‍ट को कुछ ही देर में हजारों लाइक्‍स मिल गए हैं।

Full View

दीपिका ने की तारीफ

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक चर्चित मैगजीन में आयुष्‍मान की तारीफ करते हुए लिखा, 'मुझे आयुष्‍मान खुराना उनकी पहली फिल्‍म 'विक्की डोनर' से याद हैं। हालांकि वह मनोरंजन इंडस्‍ट्री कई और माध्‍यमों से सालों से ही जुड़े हुए हैं। लेकिन जिस कारण से आप और हम आज उनकी बात कर रहे हैं वह इसलिए है कि उन्‍होंने अपनी फिल्‍मों के माध्‍यम से बहुत ही शानदार किरदार हमारे सामने किए हैं। जहां अक्‍सर पुरुषों के किरदार 'मर्दानगी' की निर्धारित सीमाओं में बंधे हैं, वहीं आयुष्‍मान ने इन सारे प्रतिमानों को तोड़ते हुए नए किरदार बनाए हैं।'

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ जंग में हथियार बनेगा ‘गंगाजल’, बीएचयू के वैज्ञानिकों की बड़ी तैयारी

इस फिल्म से शुरू हुआ सफ़र

आपको बता दें, आयुष्‍मान खुराना ने अपनी पहली फिल्‍म 'विक्की डोनर' में एक स्‍पर्म डोनर का किरदार निभाया था। इस फिल्म के अलावा 'अंधाधुंन' में एक अंधे म्‍यूजिशन, 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' में एक गे का किरदार निभा चुके हैं। इसके अलावा उन्‍हें 'दम लगा के हईशा' और 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्‍मों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए भी जाना जाता है।

ये भी पढ़ें…सुशांत केसः ड्रग्स एंगल में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर सुनवाई आज

टीवी शोज में किया काम

बता दें, कि आयुष्मान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी रियलिटी शो से की थी।उसके बाद उन्हें कई शोज में बतौर होस्ट देखा गया। जिसके बाद आयुष्मान को उनकी पहली फिल्म विक्की डोनर मिली। और अब वो बॉलीवुड का जाना माना सितारा बन चुके हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News