Dharmendra: आखिर धर्मेंद्र को किस पर शक है, हर कोई जानना चाहता है इसकी वजह

Dharmendra: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच सुपरस्टार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हो गया है।

Update: 2023-08-06 05:14 GMT
Dharmendra (Photo- Social Media)
Dharmendra: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। धर्मेंद्र ने इस फिल्म में शबाना आजमी के साथ लिपलॉक किस किया है, जिसके बाद हर जगह इसी सीन की चर्चा होने लग गई। इसी बीच सुपरस्टार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हो गया है।

चर्चे में आया अभिनेता धर्मेंद्र का लेटेस्ट पोस्ट

80-90 दशक में बड़े पर्दे पर राज कर चुके अभिनेता धर्मेंद्र 87 साल के हो चुके हैं और अभी भी वह सिल्वर स्क्रीन पर अपना पैर जमाए हुए हैं। सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी धर्मेंद्र लगातार अपने वीडियो और तस्वीरें साझा करते हैं। इसबार उन्होंने ऐसा कुछ पोस्ट शेयर कर दिया, जिससे सोशल मीडिया पर हल्ला मच गई है।

दरअसल धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अपनी एक शानदार तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर के साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा हुआ है, वो कुछ ज्यादा ही लोगों का ध्यान खींचने रहा है। धर्मेंद्र ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा हुआ है, "लंबे सफर के बाद भी शक क्यों जाता नहीं....।" धर्मेंद्र के इस पोस्ट ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं, हर कोई इस कैप्शन का अलग-अलग मतलब निकाल रहा है। वहीं फैंस धर्मेंद्र पर जमकर प्यार बरसा रहें हैं।

लिपलॉक कर विवादों में फंसे धर्मेंद्र

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में अपनी एक्टिंग के लिए खूब वाहवाही बटोरी रहें हैं। खासतौर पर अपने लिपलॉक किसिंग सीन के चलते, इस सीन को लेकर जबरदस्त बवाल मचा था। दर्शक सोशल मीडिया पर अपना-अपना ओपिनियन दे रहें हैं, वहीं हाल ही में उन्होंने किसिंग सीन को लेकर अपनी चुप्पी भी तोड़ी थी। धर्मेंद्र ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, "मुझे बड़ा मजा आया। जब मुझे पता चला कि ये सीन करना है तो मैंने कहा ये तो मेरे दाएं हाथ का खेल है, बाएं हाथ से भी कुछ करवाना हो तो बता दो।" अभिनेता धर्मेंद्र के ये बातें मजाक में कहीं थीं, उन्होंने आगे कहा कि जब कैप्टन यानी कि करण जौहर अच्छा हो तो टीम तो अच्छा खेलेगी ही। बताते चलें कि फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है, इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जया बच्चन भी मुख्य किरदारों में हैं।

Tags:    

Similar News