सोनू सूद पहुंचे SC: अवैध निर्माण केस में बड़ा कदम, हाईकोर्ट के फैसले को दी चुनौती

सोनू सूद की जुहू में स्थित छह मंजिला एक आवासीय इमारत है जिसपर बीएमसी ने अवैध रूप से इस्तेमाल करने पर नोटिस भेजा था। जिसका विरोध सोनू सूद ने किया था लेकिन इनकी यहां पर कोई सुनवाई नहीं हुई अब इन्होंने सुप्रीम कोर्ट की मदद मांगी है।

Update:2021-01-31 10:59 IST

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद पर इन दिनों मुसीबत ने दस्तक दे दी है। आपको बता दें कि सोनू सूद की जुहू में स्थित इमारत को लेकर बीएमसी ने नोटिस भेजा था। जिसके खिलाफ इस अभिनेता ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था लेकिन इस कोर्ट ने इनकी याचिका को खारिज कर दिया है। जिसके चलते अब बॉलीवुड अभिनेता सोनू ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया

सोनू सूद की जुहू में स्थित छह मंजिला एक आवासीय इमारत है जिसपर बीएमसी ने अवैध रूप से इस्तेमाल करने पर नोटिस भेजा था। जिसका विरोध सोनू सूद ने किया था लेकिन इनकी यहां पर कोई सुनवाई नहीं हुई अब इन्होंने सुप्रीम कोर्ट की मदद मांगी है। आपको बता दें कि इस अभिनेता ने कहा कि बॉम्बे हाई कोर्ट में अधिकारों का हनन किया गया है। न्यायालय ने सिर्फ एक पक्ष को सुना है। सोनू सूद की याचिका को करने पर इन्होंने कई आरोप बॉम्बे हाई कोर्ट पर लगाए हैं।

सोनू सूद ने छह मंजिला आवासीय इमारत को बनाया एक होटल

बीएमसी ने कहा था कि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अपनी जुहू पर स्थित छह मंजिला आवासीय इमारत को एक होटल के रूप में बदल दिया था। जिसके बाद बीएमसी ने जुहू के थाने में एक शिकायत भी दर्ज कराई थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि बिना बीएमसी की अनुमति के बगैर इस आवासीय इमारत को होटल में परिवर्तित कर दिया गया। जिसकी वजह से बीएमसी ने सोनू सूद को नोटिस भेजा था।

यह भी पढ़ें: KGF 2 को लेकर बड़ा ऐलान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म, यश ने दी जानकारी

सोनू सूद ने किया बीएमसी के नोटिस को नजरंदाज

बीएमसी ने बताया कि सोनू सूद को पिछले साल ही नोटिस भेज दिया गया था लेकिन सोनू सूद ने इस नोटिस को नजरंदाज कर दिया था। आपको बता दें कि बीएमसी ने इस आवासीय इमारत का निरिक्षण भी किया था जिसमें बॉलीवुड अभिनेता ने उनके किसी भी नियम का पालन नहीं किया था। इसके बाद बीएमसी ने बॉम्बे हाई कोर्ट ने नोटिस भेजा था।

यह भी पढ़ें: सुरैया: वो पास रहें या दूर रहें, नजरों में समाए रहते हैं…

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News