जेन्ट्स टॉयलेट में एक्ट्रेस! जाने फिर क्या हुआ होगा ऐसा, जो मच गया हड़कंप

बॉलीवुड में आजकल आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा अपनी आने वाली फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की प्रमोशन में जुटे हैं। प्रमोशन के दौरान नुसरत ने ऐसा खुलासा किया कि सभी हंसते रह गए। एक इंटरव्यू में जब नुसरत से पूछा गया कि जिस तरह फिल्म में आयुष्मान लड़की बनकर लोगों से बात कर रहे हैं।

Update: 2023-04-06 20:30 GMT

मुंबई: बॉलीवुड में आजकल आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा अपनी आने वाली फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की प्रमोशन में जुटे हैं। प्रमोशन के दौरान नुसरत ने ऐसा खुलासा किया कि सभी हंसते रह गए। एक इंटरव्यू में जब नुसरत से पूछा गया कि जिस तरह फिल्म में आयुष्मान लड़की बनकर लोगों से बात कर रहे हैं। उसी तरह कुछ उल्टा-पुल्टा एक्सपीरियंस आपको हुआ है? इस पर नुसरत ने बताया कि एक बार वह गलती से जेन्ट्स टॉयलेट में घुस गई थीं।

ये भी देखें:Jio Vs BSNL: मार्केट में कड़ी टक्कर देंगे ये दोनों प्लान, जानिए पूरी डिटेल

एक्ट्रेस ने कहा, ''मैं गलती से जेन्ट्स टॉयलेट में चली गई। लेकिन शुक्र है कि अंदर कोई नहीं था। मैं तुरंत भागते हुए बाहर आ गई। अच्छी बात ये रही कि ना ही कोई अंदर था और ना ही उस वक्त कोई अंदर आया। तो मैं ज्यादा शर्मिंदा होने से बच गई।''

टॉयलेट्स के लोगो से कनफ्यूज हुई थी

नुसरत ने आगे बताया, 'आजकल ज्यादातर टॉयलेट्स पर लेडीज़ और जेंट्स बताने के लिए इतनी चित्रकारी की होती है कि यह और ज्यादा कनफ्यूजिंग हो जाता है।' वैसे नुसरत की इस बात में कोई दो राय नहीं। कई बार ताश के पत्ते या किसी और क्रिएटिव अंदाज में मेन्स और वुमेन्स लिखना लोगों पर भारी पड़ जाता है।

ये भी देखें:ऐसे मिला चंद्रयान: सच में लाजवाब है ISRO की ये तकनीक

नुसरत और आयुष्मान की फिल्म की बात करें तो इसमें आयुष्मान का किरदार एक ऐसे लड़के का है जो नौकरी के लिए लड़की की आवाज में बात करने को तैयार हो जाता है। कॉल सेंटर में नौकरी तो मिल जाती है साथ ही नया नाम भी मिल जाता है। अब 'पूजा' नाम से इस लड़के के इतने दीवाने हो जाते हैं कि अच्छा खासा रायता फैल जाता है। यह फिल्म 13 सितंबर 2019 को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है।

Tags:    

Similar News