बॉलीवुड में हाहाकार: बढ़ी सारा-श्रद्धा और रकुल की मुसीबतें, NCB का एक्शन जारी

इस हफ्ते NCB सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, सिमोन खम्भाटा और रकुल प्रीत को नोटिस भेजने वाली है। रिया चक्रवर्ती ने इन चारों एक्ट्रेस का नाम लिया था जिसके चलते इनसे पूछताछ के लिए नोटिस भेजा जाएगा।

Update: 2020-09-21 07:13 GMT
बॉलीवुड में हाहाकार: बढ़ी सारा-श्रद्धा और रकुल की मुसीबतें, NCB का एक्शन जारी

सुशांत केस में जब से ड्रग एंगल सामने आया हैं तब से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) दिन रात एक कर इस मामले की तहकीकात कर रही हैं। इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती , उनके भाई शोविक समेत अन्य 14 दिनों के लिए हिरासत में हैं। इस हफ्ते NCB सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, सिमोन खम्भाटा और रकुल प्रीत को नोटिस भेजने वाली है। रिया चक्रवर्ती ने इन चारों एक्ट्रेस का नाम लिया था जिसके चलते इनसे पूछताछ के लिए नोटिस भेजा जाएगा।

Full View

यह भी पढ़ें: डीजल के दाम हुए कम: पेट्रोल की कीमत घटी इतनी, जानें आपके शहर का फ्यूल रेट

श्रद्धा कपूर का नाम भी शामिल

सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने सिमोन खाम्बाटा, राकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम लिया था। बताया जा रहा है कि मुंबई के एक ही जिम में राकुल, सारा और रिया जाती थीं और वहीं इनकी दोस्ती हुई थी। इसी से एनसीबी को जांच में लीड मिली है और उसके पास पुख्ता जानकारी भी है। साथ ही रिया ने श्रद्धा कपूर का नाम भी लिया है। ऐसे में श्रद्धा को भी समन भेजा जाने की उम्मीद हैं।

Full View

ये भी देखें: सीताराम बाजार में हुआ जोर का धमाका, मच गई अफरा-तफरी, कई लोग दबे

गिरोह को ढूंढ रही NCB

आपको बता दें, कि हाल ही में राहिल विश्राम नाम के ड्रग पेडलर को मुंबई में पकड़ा था अब NCB उसके गिरोह को ढूंढने में लगी है। बता दें कि रिया ने बताया था कि सुशांत उनसे मिलने से पहले से गांजा लिया करते थे। उन्होंने बताया कि फिल्म केदारनाथ की शूटिंग पर उन्होंने ड्रग्स ज्यादा लेने शुरू कर दिए थे। कहा जा रहा है कि गांजे से ज्यादा भूख लगती है। यही वजह रही की सुशांत और सारा के वजन में काफी तेज़ी से अंतर देखने को मिला था।

Full View

ये भी देखें: सीताराम बाजार में हुआ जोर का धमाका, मच गई अफरा-तफरी, कई लोग दबे

खोजबीन जारी

जिसके बाद अब एनसीबी बड़े नामों को समन भेजकर उनसे पूछताछ करेगी और बॉलीवुड के कनेक्शन का खुलासा करेगी। एनसीबी तेजी से इस मामले की जांच कर रही है। अब देखना ये हैं कि कौन से बड़े नाम सामने आने वाले हैं। जो सुशांत केस और ड्रग से कनेक्टेड हो ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News