बाहुबली एक्ट्रेस हुई कोरोना पॉजिटिव, शूटिंग के दौरान बिगड़ी हालत, अस्पताल में भर्ती

फिल्म 'बाहुबली' की जानीमानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें गंभीर हालत में हैदराबाद स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें, कि तमन्ना भाटिया पिछले कुछ दिनों से हैदराबाद में ही हैं।

Update: 2020-10-05 05:03 GMT
Tamannaah Bhatia covid 19 positive

कोरोना वायरस का कहर अब बॉलीवुड सितारों पर भी देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका परिवार कोरोना संक्रमित हो कर पूरी तरह ठीक हो गए थे, वही कुछ ऐसे सितारे भी रहे जिनका इस खतरनाक संक्रमण से निधन हो गया।

बाहुबली एक्ट्रेस भी कोरोना संक्रमित

वही अब फिल्म 'बाहुबली' की जानीमानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें गंभीर हालत में हैदराबाद स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें, कि तमन्ना भाटिया पिछले कुछ दिनों से हैदराबाद में ही हैं। यहाँ वो आने वाली वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थी। मीडिया रिपोर्ट के हवाले से यह बतया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान ही तमन्ना में कोरोना वायरस के कुछ लक्षण देखने को मिले, जिसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट कराया तो वो पॉजिटिव आया है। जैसे ही उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई उन्हें फौरन हैदराबाद के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका कोविड-19 का इलाज जारी है।

Full View

फैन्स कर रहे प्राथना

तमन्ना के फैंस और शुभचिंतक इस खबर को सुनते ही उनको जल्द ठीक होने की प्राथना कर रहे हैं। तमन्ना ने अपने कोरोना संक्रमण के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। बता दें कि बीते अगस्त में तमन्ना ने बताया था कि उनके माता-पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन उनका टेस्ट निगेटिव आया था।

Full View

यह भी पढ़ें…BJP नेता को मारी गोलीः हत्या के बाद बंद का एलान, CM से लेकर DGP तक तलब

इस फिल्म में आएंगी नज़र

वर्क फ्रंट की तो तमन्ना नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ आने वाली फिल्म 'बोले चूडियां' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को नवाजुद्दीन के भाई शमास नवाब डायरेक्टर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…हिटलर की जासूस थी ये खूबसूरत लड़की, मिली ऐसी मौत, कांप जाएगी रूह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News