ये 5 हाॅट एक्ट्रेस थीं अंडरवर्ल्ड डॉन के इश्क में पागल, हत्या, पुलिस और गुमनामी

कभी बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड का रिश्ता बहुत ज्यादा गहरा हुआ करता था। वर्ल्ड का डॉन दाऊद इब्राहिम है जिसके साथ बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर के नाम जुड़ चुके हैं। बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां भी है जिनके नाम दाऊद के साथ जुड़ चुके है, लेकिन कोई काम की वजह से नहीं बल्कि इश्क कर बैठी थीं।

Update: 2019-06-27 15:38 GMT

मुंबई: कभी बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड का रिश्ता बहुत ज्यादा गहरा हुआ करता था। वर्ल्ड का डॉन दाऊद इब्राहिम है जिसके साथ बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर के नाम जुड़ चुके हैं। बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां भी है जिनके नाम दाऊद के साथ जुड़ चुके है, लेकिन कोई काम की वजह से नहीं बल्कि इश्क कर बैठी थीं।

कुछ हीरोइनों ने तो अपना करियर ही दाव लगा दिया था। कुछ ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन के प्यार में कर लिया अपना करियर खत्म कर दिया। खूबसूरत अभिनेत्रियां यदि उन अंडरवर्ल्ड के लोगों के प्यार में पागल नहीं होती तो आज उनके करियर की शानदार स्थिति होतीं।

मंदाकिनी

सन 1985 में आयी फिल्म ''राम तेरी गंगा मैली'' से मन्दाकिनी मशहूर हुई थीं। इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद मंदाकिनी ने लोहा, डांस-डांस, जाल, कमांडो, तेजाब, नाग-नागिन, आग और शोला, शेषनाग और शूरवीर जैसी हिट फिल्मों में काम किया। फिल्म से अपनी पहचान बनाने वाली मंदाकिनी ने दुनिया के सबसे खतरनाक डॉन दाऊद इब्राहिम के प्यार में अपना सबकुछ खो दिया। दाऊद की वजह से मंदाकिनी को बॉलीवुड में कई फिल्में मिलीं और बाद में दोनों ने शादी भी कर ली थी, लेकिन बाद तलाक हो गया।

मोनिका बेदी

बॉलीवुड अभिनेत्री मोनिका बेदी और अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के अफेयर्स उस समय खूब सुर्खियों में था। फिल्मों में रोल करने के लिए मोनिका बेदी डायरेक्टर्स को अबू सलेम के नाम की धमकी दिया करती थीं। पुलिस के डर से ये दोनों देश छोड़कर चले गए थे, लेकिन कुछ सालों बाद यह दोनों पकड़े गए। कई साल की सजा काटने के बाद अब मोनिका बाहर हैं और टीवी सीरियल्स में काम कर रही हैं लेकिन अबु सलेम अब भी जेल में है।

ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी अपने समय की मशहूर अभिनेत्री थीं। बॉलीवुड में काम करते करते अचानक से उनका नाम गैंगस्टर विक्रम गोस्वामी के साथ जुड़ने लगा। ये दोनों दुबई में रहने लगे और 10 साल साथ रहने के बाद इन दोनों को साल 2014 में केन्या से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

अनीता अयूब

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के अफेयर की खबरें एक्ट्रेस अनीता अयूब के साथ भी खूब रहीं। बॉलीवुड के फिल्म निर्माता जावेद सिद्दीकी को जान से मार दिया था, क्योंकि निर्माता ने अनीता को फिल्म में काम करने से मन करा दिया था।

सोना

दाऊद इब्राहिम से पहले अंडरवर्ल्ड जगत में हाजी मस्तान का नाम रहा। अभिनेत्री सोनी ने हाजी मस्तान से प्यार कर लिया था। इनके प्यार को लेकर बॉलीवुड में फिल्म 'वन ओपन अपॉन ए टाइम इन मुंबई' भी बनी है।

Tags:    

Similar News