बॉलीवुड पर एक्शन: जेल भेजा गया नशे का सप्लायर, कई बड़ी हस्तियों से इसके संबंध

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में जुड़े ड्रग्स कनेक्शन की NCB हर एंगल से जांच कर रही है। इसी संबंध में NCB द्वारा एक और ड्रग्स तस्कर राहिल विश्राम को गिरफ्तार किया गया है।

Update: 2020-09-19 10:40 GMT
बॉलीवुड पर एक्शन: जेल भेजा गया नशे का सप्लायर, कई बड़ी हस्तियों से इसके संबंध

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में जुड़े ड्रग्स कनेक्शन की NCB हर एंगल से जांच कर रही है। इसी संबंध में NCB द्वारा एक और ड्रग्स तस्कर राहिल विश्राम को गिरफ्तार किया गया है। अब NCB द्वारा रेड में पकड़े गए ड्रग पैडलर राहिल विश्राम को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Petrol-Diesel Price: बढ़ा पेट्रोल-डीजल पर उपकर, जानें क्‍या है वजह

14 दिन तक जेल में ही रहेगा ड्रग पैडलर राहिल विश्राम

यानी अब ड्रग पैडलर राहिल अगले 14 दिन तक जेल में ही रहेगा। हालांकि इस बीच अगर एनसीबी को किसी तरह की पूछताछ उससे करनी होगी तो वो की जा सकती है। गौरतलब है कि इससे पहले भी अन्य ज्यादातर आरोपियों के लिए भी NCB ने न्यायिक हिरासत की ही मांगी थी।

ये भी पढ़ें: इंसाफ चाहिए: दबंग महिला ने की नौकरानी के साथ की मारपीट, एडवा ने किया प्रदर्शन

बॉलीवुड को सप्लाई करता था हशीश

बता दें कि बॉलीवुड की ड्रग सप्लाई चेन में राहिल एक बड़ा मोहरा है। NCB की मुंबई टीम ने गुरुवार को चलाए गए एक ऑपरेशन में बॉलीवुड को हशीश सप्लाई करने वाले राहिल को गिरफ्तार किया था। NCB की कोशिश इस पूरी चेन को क्रैक करने की है।

ये भी पढ़ें: अलविदा INS विराट: 30 साल दी वायुसेना को सेवा, अब आखिरी यात्रा पर निकला

रिया चक्रवर्ती और अनुज केसवानी के साथ सीधा संबंध!

जानकारी के अनुसार राहिल विश्राम का रिया चक्रवर्ती और अनुज केसवानी के साथ सीधा संबंध है। सिर्फ यही नहीं ड्रग्स इस्तेमाल करने वाली बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों से भी उसके डायरेक्ट लिंक हैं। राहुल विश्राम का सुशांत केस से भी सीधा लिंक बताया जा रहा है। बता दें कि राहिल के पास से 'मनाला क्रीम' नाम की एक किलो महंगी ड्रग्स भी मिली है।ये भी पढ़ें:

ये भी पढ़ें: कंगना ने की सीएम योगी की तारीफ, इस फैसले पर तेजी से चर्चा में बने मुख्यमंत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News