गौरी खान ने शेयर की 13 साल पुरानी फोटो, पहले ऐसा था लुक

इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार गौरी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है।

Update: 2020-11-06 06:48 GMT

बॉलीवुड के टॉप कपल्स में से एक शाहरुख़ खान और गौरी खान की जोड़ी है। इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार गौरी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है।

2007 की ये तस्वीर

गौरी की ये तस्वीर 2007 की हैं। इस शेयर की हुई तस्वीर में गौरी टॉप और स्कर्ट में नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर को देख कर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि गौरी खान के लुक्स में कितना परिवर्तन किया हैं। गौरी खान ने अपनी यह फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। जिसमें वह पूरी तरह से बदली हुई नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: भारत ने 75 देशों के साथ मिलकर उठाया ये बड़ा कदम, थर-थर कांप उठेंगे आतंकी

कैप्शन में कही ये बात

इस थ्रोबैक तस्वीर को शेयर करते हुए गौरी ने कैप्शन भी लिखा है- 'मुझे यह लुक याद है।' इस वाइट टॉप और ब्लू स्कर्ट में नज़र आ रही गौरी बिलकुल ही लग दिख रही है। इसके साथ ही गौरी ने लिखा है - 'मुझे इस फोटो से प्यार है।' फैन्स ने भी गौरी की इस तस्वीर को रियेक्ट किया है। वह भी उनके इस लुक को पसंद कर रहे है। जिसमे एक यूजर ने लिखा -'मुझे यह स्कर्ट पसंद आया।' ये तस्वीर विक्रम चटवाल ​​की शादी की थीं, तस्वीरों में गौरी पति, अभिनेता शाहरुख खान और फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ दिखाई दीं। ये तस्वीर गौरी के फैन पेज पर शेयर की गई थी।

यह भी पढ़ें: आ रहा है WhatsApp Pay सर्विस, जानिए क्या है इसमें खास, ऐसे उठाएं फायदा

शाहरुख़ खान के वर्क प्रोजेक्ट्स

गौरी खान के पति शाहरुख़ खान की बात करें तो वो जल्द यशराज की फिल्म पठान में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मेन रोल में होंगे। जिसकी शूटिंग इसी महीने से शुरू होने वाली है। इसके अलावा भी शाहरुख़ के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनपर वो काम कर रहे हैं। ख़बरों की माने तो वो जल्द देश भक्ति फिल्म में नज़र आने वाले हैं। जिसका उनके फैन्स बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। साथ ही ‘रा वन’ का sequal भी जल्द दर्शकों के सामने होगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News