Poonam Pandey: इतनी हॉट ड्रेस पहन मुंबई की सड़कों पर निकली पूनम पांडे, टोंड लेग्स निहारते रह गए लोग

Poonam Pandey Hot Photos: मनोरंजन की दुनिया की बेहद ही हॉट अदाकारा पूनम पांडे अक्सर चर्चा का विषय बनीं रहती हैं। पूनम पांडे की इतनी अधिक चर्चा इसलिए होती है, क्योंकि वह हॉटनेस और बोल्डनेस के जरिए लोगों पर कहर बनके बरसती हैं।

Update: 2023-09-03 12:21 GMT
Poonam Pandey Hot Photos (Photo- Social Media)
Poonam Pandey Hot Photos: मनोरंजन की दुनिया की बेहद ही हॉट अदाकारा पूनम पांडे अक्सर चर्चा का विषय बनीं रहती हैं। पूनम पांडे की इतनी अधिक चर्चा इसलिए होती है, क्योंकि वह हॉटनेस और बोल्डनेस के जरिए लोगों पर कहर बनके बरसती हैं। पूनम पांडे की एक झलक के इंतजार में फैंस बैठे रहते हैं, और जैसे ही वह कोई नया पोस्ट शेयर करती हैं, फैंस के बीच सनसनी मच जाती है।

पूनम पांडे ने शेयर की नईं तस्वीरें

पूनम पांडे (Poonam Pandey Latest Look) का एक्टिंग करियर उतना सक्सेस तो नहीं रहा, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट जबरदस्त तहलका मचाता है। वह अधिकतर ही अपने नए पोस्ट से सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा देती हैं। अब उन्होंने फिर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह मुंबई की सड़कों पर बहुत ही छोटी ड्रेस पहने घूमते नजर आ रहीं हैं।

पूनम पांडे के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने पीच कलर के टॉप के साथ डेनिम शॉर्ट्स पहना हुआ है। वहीं इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर का बूट पहना है। पूनम पांडे का ये लुक बेहद स्टाइलिश लग रहा है। उनकी इन हॉट और स्टनिंग तस्वीरों पर फैंस का दिल आ गया है और वे खूब कमेंट कर रहें हैं।

टोंड लेग्स पर टिकी लोगों की निगाहें

बताते चलें कि पूनम पांडे (Poonam Hot Photo) इतनी हॉट ड्रेस पहनकर अपने डॉगी के साथ वॉक पर निकली थीं, जिसकी जानकारी उन्होंने तस्वीर के साथ लिखे कैप्शन के जरिए दिया है। उन्होंने जहां उस दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, वहीं उन्हें पपराजी ने अपने कैमरों में कैद भी किया था। जब पूनम को पपराजी द्वारा स्पॉट किया गया तो, सभी की निगाहें उनकी टोंड लेग्स की ओर ही टिक जा रही थी। इस आउटफिट में पूनम पांडे बहुत ही हॉट लग रहीं थीं। पूनम पांडे अपने डॉगी के साथ सड़क पर बहुत ही आराम से वॉक कर रहीं हैं, उनका ग्लैमरस अंदाज देखते बन रहा है।

Tags:    

Similar News