तांडव पर भड़कीं कंगना, कहा- जानबूझकर रखा विवादस्पद सीन, जेल में डालो

इन दिनों अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज तांडव चर्चा का विषय बनी गई हैं। हर तरफ इस वेब सीरीज को लेकर हंगामा मचा गया है। ऐसे में तांडव के मेकर्स के खिलाफ कई जगहों पर FIR दर्ज कराए जा रहे हैं।

Update: 2021-01-19 05:19 GMT
Web Series Tandav को लेकर फूटा कंगना रनोट का गुस्सा, कहा किसी और धर्म का मजाक उड़ाने की हिम्मात नहीं

नई दिल्ली: इन दिनों अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज तांडव चर्चा का विषय बनी गई हैं। हर तरफ इस वेब सीरीज को लेकर हंगामा मचा गया है। ऐसे में तांडव के मेकर्स के खिलाफ कई जगहों पर FIR दर्ज कराए जा रहे हैं। साथ ही इसका विरोध जारी है।

कंगना ने दी प्रतिक्रिया

इस बीच पंगा गर्ल कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया के ज़रिए इस वेब सीरीज को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना रनौत उन चुनिन्दा एक्ट्रेस में से एक है जो अपने विचारों को खुल कर सबके सामने रखती हैं। एक्ट्रेस ने ना केवल इस वेब सीरीज तांडव पर अपनी प्रतिक्रिया दी है बल्कि निर्देशक अली अब्बास जफर को जान से मारने की बात भी कह डाली है।

भाजपा नेता ने किया ये ट्वीट

दरअसल, भाजपा नेता कपिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए तांडव वेब सीरीज की आलोचना की है। जिसके उन्होंने लिखा- अब्बास जफर जी, कभी अपने मजहब पर मूवी बनाकर माफी मांगिए। सारी अभिव्यक्ति की आजादी हमारे ही धर्म के साथ क्यों? कभी अपने एकमात्र ईष्ट का भद्दा मजाक उड़ाकर भी शर्मिंदा होइए, आपके अपराधों का हिसाब भारत का कानून करेगा, जहरीला कंटेट वापस लीजिये, तांडव को हटाना ही पड़ेगा।

अली अब्बाज पर फूटा गुस्सा

जिसके बाद अब कपिल शर्मा के इस तवीत को रीट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा- मांगने के लिए बचेगा कहां? यह सीधा गला काट देते हैं, जिहादी देश फतवा निकाल देते हैं, लिब्रु मीडिया वर्चुअल लिंचिंग कर देती है, तुम्हें ना सिर्फ जान से मार दिया जाएगा बल्कि उस मौत को भी जस्टिफाई किया जाएगा, बोलो अली अब्बास जफर है हिम्मत अल्लाह का मजाक उड़ाने की?'



कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होता जा रहा है। ट्विटर यूजर एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते नज़र आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें : तांडव के अलावा ये फिल्में भी कंट्रोवर्सी की शिकार, लेकिन पर्दे पर रही सुपरहिट

इससे पहले किया ये ट्वीट

आपको बता दें , उस ट्वीट से पहले कंगना ने इस ट्वीट को री ट्वीट करते हुए लिखा था -समस्या सिर्फ हिंदू फोबिक कॉन्टेंट की नहीं है, बल्कि यह रचनात्मक रूप से खराब है। हर लेवल पर आपत्तिजनक है, इसलिए जानबूझकर विवादस्पद सीन रखे गए हैं। उन्हें न सिर्फ आपराधिक इरादों के लिए बल्कि दर्शकों को टॉर्चर करने के लिए जेल में डाल देना चाहिए।



यूपी पुलिस पहुंची मुंबई

आपको बता दें, लखनऊ में तांडव वेब सीरीज के खिलाफ FIR दर्ज करने के बाद यूपी पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची है। पुलिस टीम वेब सीरीज के लेखक, निर्माता , निर्देशक और हेड इंडिया ओरिजिनल कंटेंट अमेजन की तलाश में दबिश पर भेजी गई है।

लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर अनिल सिंह पुलिस बल के साथ मुंबई गए हैं। इंस्पेक्टर हजरतगंज श्यामबाबू शुक्ला के मुताबिक पुलिस आरोपितों के संभावित स्थानों पर दबिश देने के लिए रवाना की गई है। जिसके साथ ही आरोपितों से पूछताछ की जाएगी।

ये भी पढ़ें : तांडव को लेकर मचा बवाल, सैफ अली खान समेत 96 पर कोर्ट में परिवाद दर्ज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News