शोक में Bollywood: फूट-फूट कर रोये अक्षय कुमार, नहीं रहे इनके करीबी एक्टर

बॉलीवुड हिट स्टार अक्षय कुमार से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। एक्टर अक्षय कुमार के करीबी रिश्तेदार और टीवी एक्टर सचिन कुमार का निधन हो गया है।

Update: 2020-05-16 08:14 GMT

नई दिल्ली। बॉलीवुड हिट स्टार अक्षय कुमार से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। एक्टर अक्षय कुमार के करीबी रिश्तेदार और टीवी एक्टर सचिन कुमार का निधन हो गया है। ये एक्टर महज 42 साल के थे। हालांकि सूत्रों से पता कि सचिन की मौत की हार्ट अटैक की वजह से हुई है। टीवी एक्टर की मौत से पूरी इंडस्ट्री में शोक का माहौल बना हुआ है।

ये भी पढ़ें...बहुत बड़ी खबर! तो अगले महीन एमपी में होंगे 85 हजार कोरोना मरीज

सोशल मीडिया पर दुख

सचिन के निधन से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स सचिन को याद करके इमोशनल हो रहे हैं। एक्टर के निधन पर एक्टर दीपक तिजोरी, चेतन हंसराज, कंवलजीत आनंद जैसे कलाकारों ने सोशल मीडिया पर दुख-संवेदना व्यक्त किया है।

अक्षय कुमार के करीबी सचिन कुमार ने वैसे तो लंबे समय पहले ही एक्टिंग करियर छोड़ दिया था, लेकिन उन्होंने कुछ सदाबहार कार्यक्रमों में काम कर लोगों को इंप्रेस किया था।

ये भी पढ़ें...ऐसे मरेगा कोरोना: रिसर्च ने सबके होश उड़ा दिए, तो रख लें माउथवॉश

कहानी घर घर की

बता दें कि सचिन ने कहानी घर घर की और लज्जा जैसे सुपरहिट सीरियल में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था। उनके निधन से अब हर कोई दुखी है।

एक्टर सचिन के साथ काम करने वाले एक्टर कंवलजीत सिंह ने ट्वीट कर अपना दुख जाहिर किया है। वो लिखते हैं- सचिन कई साल पहले एक शो में मेरे को-स्टार थे। वो मुझे लाने से लेकर छोड़ने तक, सबकुछ करते थे।

अपने दोस्तों से मुझे मिलवाना, फिर बाद में उनका मेरा दोस्त बन जाना। हमने बेहतरीन समय साथ बिताया है। बहुत जल्दी चले गए। दुखी हूं। यार तू दिखता शैतान था लेकिन तू बहुत अच्छा था।

ये भी पढ़ें...मुंबई विश्वविद्यालय: छात्रों का विरोध हुआ शुरू, शुरू की याचिका

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News