B'day Special: इनकी स्माइल पर लड़कियां फ़िदा, नहीं जानते होंगे कार्तिक की ये बातें

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से एक्टर कार्तिक आर्यन का नाम छाया हुआ है। हर फिल्म मेकर उनके साथ काम करना चाहता है। आज एक्टर अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं।

Update: 2020-11-22 04:34 GMT
इनकी स्माइल पर लड़कियां फ़िदा, नहीं जानते होंगे कार्तिक की ये बातें

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से एक्टर कार्तिक आर्यन का नाम छाया हुआ है। हर फिल्म मेकर उनके साथ काम करना चाहता है। कार्तिक उन एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने खुद के बल पर बॉलीवुड में कदम रखा और इस मुकाम तक पहुंचे। आज एक्टर अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। इसमें कोई दो राय नहीं की कार्तिक प्रतिभाशाली सितारों में से एक है।

कर रहे थे इंजीनियरिंग

ग्वालियर से लेकर मुंबई तक और इंजीनियरिंग से लेकर अभिनय तक उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है। मशहूर ‘प्यार का पंचनामा’ और सोनू के टीटू की स्वीटी में उनके अभिनय को कई लोगों ने सराहा है। अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान के साथ,उन्होंने दर्शकों पर बड़ा प्रभाव डाला है। आज हम उनके बारे में कुछ ऐसी चीज़े बताने वाले है, जिसे शायद ही आप जानते होंगे..

ये बात शायद ही उनके फैन्स को पता होगी कि उनके परिवार वाले चाहते थे कि वे डॉक्टर बनें। हालाँकि उनका परिवार अपने मेडिकल कॉलेज के लिए अपनी फीस का भुगतान नहीं कर सकता था।

यह भी पढ़े: Birthday Special: इन फिल्मों से मार्क रफेलो ने कमाया खूब नाम, दुनिया भर में हैं फैंस

बॉलीवुड में एक बाहरी व्यक्ति होने के नाते कार्तिक ने कई परेशानियों सामना किया। अपने स्ट्रगल के दिनों में कार्तिक 12 अन्य एक्टर्स के साथ रहा करते थे और उनके लिए खाना बनाकर पैसे कमाते थे।

कार्तिक का टूटा दिल

कार्तिक एक सीरियस रिश्ते में थे जब वह मुंबई में शिफ्ट हुए थे। हालांकि उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे डंप कर दिया क्योंकि एक्टर ने अभिनय को करियर के रूप में चुना। -कार्तिक की ड्रीम कार लेम्बोर्गिनी है। उनका कहना है कि वह एक दिन इसे ज़रूर खरीद लेंगे।

उनकी छिपी हुई प्रतिभारों में कहानियों और कविता लिखना भी है। अपने खाली समय में, वह कुछ पंक्तियों को नोट करते हैं ,जिन लोगों ने इसे पढ़ा है, वे कहते हैं कि वे काफी अद्भुत हैं। यह भी कहा गया कि एक दिन वह एक फिल्म निर्देशित करना चाहता है।

यह भी पढ़ें: NCB लॉकअप में भारती की ऐसी गुजरी रात, पति हर्ष भी गिरफ्तार, आज कोर्ट में पेशी

बेहतरीन स्पोर्ट्समैन भी हैं

कार्तिक ने कभी शराब और धूम्रपान नहीं किया। वह एक बेहतरीन स्पोर्ट्समैन भी हैं। पपराज़ी आमतौर पर उन्हें अभिनेता-दोस्तों के साथ रविवार को मैदान पर फुटबॉल खेलते शॉट लिया है। एक फुटबॉलर होने के अलावा, वह एक बहुत अच्छा टेबल टेनिस खिलाड़ी है।

जिस दिन ‘प्यार का पंचनामा’ (2011) के लिए फिल्म को साइन किया था उसे दिन उन्हें साथ एक भयानक दुर्घटना हुई थी । उनका ऑटो पलट गया था जिसकी वजह से उनके पैर बुरी तरह से घायल हो गए थे। जिसके कारण फ़िल्म कुछ महीनों के लिए टल गई।

यह भी पढ़ें: NCB की ताबड़तोड़ कार्रवाई: भारती सिंह के घर से मिली ड्रग्स, समन जारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News