इस फिल्म में साथ नज़र आ सकते हैं शाहिद कपूर और ईशान खट्टर

शाहिद कपूर इस वक्त अपने करियर के टॉप पर पहुंचने वाले हैं। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई उनकी फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Box Office Collection) ने अब तक 120 करोड़ रुपए तक का बिजनेस कर लिया है और अब 200 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होने की तरफ बढ़ रही है।

Update: 2019-06-27 15:01 GMT

मुंबई: शाहिद कपूर इस वक्त अपने करियर के टॉप पर पहुंचने वाले हैं। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई उनकी फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Box Office Collection) ने अब तक 120 करोड़ रुपए तक का बिजनेस कर लिया है और अब 200 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होने की तरफ बढ़ रही है।

Full View

फिल्म में उनके परफॉर्मेंस की ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटीक भी सराहना कर रहे हैं। फिल्म में उनकी दमदार परफॉर्मेंस को देखते हुए उनके पास ऑफर भी आने शुरू हो चुके हैं।

Full View

यह भी पढ़ें.... Drive Movie: इस वजह से 2020 में रिलीज होगी, सुशांत-जैकलीन की यह फिल्म

कहा जा रहा है कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने पहले ही एक और फिल्म पर काम करने की तैयारी शुरू कर दी है। सोनम कपूर स्टारर फिल्म नीरजा के फिल्ममेकर इस मूवी पर काम कर रहे हैं। यह एक एडवेंचर बेस्ड एक्शन फिल्म है। वह फिल्म में एक बाइकर का किरदार निभाएंगे। फिल्म पर अगले साल जनवरी से काम शुरू होगा। फिल्म में ईशान खट्टर (Ishaan Khattar)को भी रोल ऑफर किया गया है। ये दो भाइयों की स्टोरी है। शाहिद कपूर ने भी इस पर खुशी जताई है। ईशान खट्टर ने भी फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद हां बोल दिया है। इस फिल्म में दो भाइयों की इमोशनल स्टोरी दिखाई जाएगी।

Full View

करण जौहर ने भी दिया ऑफर:

लेकिन देखना होगा शाहिद कपूर अब आगे किस तरह की फिल्म में दिखाई देंगे। इन ऑफर के बीच उन्हें एक और रीमेक फिल्म का ऑफर हुआ है। फिल्म का नाम जर्सी है। इस तमिल फिल्म के रीमेक में शाहिद कपूर काम कर सकते हैं। इसे करण जौहर (Karan Johar) का धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस करेगा। करण जौहर ने इस तमिल फिल्म के राइट्स भी खरीद लिए हैं। यह एक स्पोर्ट फिल्म है।

Full View

Full View

Full View

Tags:    

Similar News