नेहा-रोहनप्रीत का रोका: रस्म का वीडियो आया सामने, ठुमके लगाते दिखे 'नेहूप्रीत'

सिंगर नेहा कक्कड़ ने जब से सोशल मीडिया पर पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से अपने प्यार का इज़हार किया है तब से उनकी शादी की ख़बरों ने आग पकड़ ली हैं। इसी बीच अब नेहा ने अपनी रोका सेरेमनी की कुछ विडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Update: 2020-10-20 14:56 GMT
नेहा-रोहनप्रीत का रोका: रस्म का वीडियो आया सामने, ठुमके लगाते दिखे 'नेहूप्रीत'

सिंगर नेहा कक्कड़ ने जब से सोशल मीडिया पर पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से अपने प्यार का इज़हार किया है तब से उनकी शादी की ख़बरों ने आग पकड़ ली हैं। इसी बीच अब नेहा ने अपनी रोका सेरेमनी की कुछ विडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।इस विडियो में नेहा और रोहनप्रीत साथ नज़र आ रहे हैं।

इस दिन होगी शादी

वही अब खबर है कि दोनों 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों ही शोसिअल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इन दिनों दोनों कई प्‍यारभरी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। नेहा के शेयर किए गए विडियो में दोनों नेहा और रोहनप्रीत ढोल-नगाड़ों के बीच नाचते और साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें…मोदी ठेले वालों से मिलेंगे: कर सकते हैं बड़ा ऐलान, लाखों की सुनेंगे समस्या

इस दिन होगा 'नेहू दा व्‍याह' रिलीज़

आपको बता दें, कि 21 अक्टूबर को रोहनप्रीत का गाया गाना 'नेहू दा व्‍याह' रिलीज़ होने वाला है। अपने रोका सेरेमनी का विडियो शेयर करते हुए नेहा ने लिखा 'नेहू दा व्‍याह' वीडियो कल रिलीज़ हो रहा है। तब तक मेरे फैंस और 'नेहूप्रीत' के प्रेमियों के लिए एक छोटा सा तोहफा। आई लव यू रोहनप्रीत और परिवार... शुक्रिया मिसेज एंड मिस्‍टर कक्‍कड़ मतलब मम्‍मी-पापा इस प्‍यारी सी सेरेमनी के लिए।'

Full View

रजिस्‍टर मैरिज भी करेंगे

खबरों की माने तो नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की ग्रैंड शादी 24 अक्टूबर को दिल्ली में होगी। अनंत कारज की रस्‍म से दो दिन पहले यानी 22 को ये जोड़ी रजिस्‍टर मैरिज भी करेगी।

ये भी पढ़ें…महिला को खौफनाक सजा: यहां 67 साल बाद हुआ ऐसा, हिल गई पूरी दुनिया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News