एक Ad के 11 करोड़ लेता है ये बॉलीवुड सुपरस्टार, जानिए कौन चार्ज करता है कितना

इस लिस्ट में विक्की कौशल- 3 करोड़, टाइगर श्रॉफ- 2.5 करोड़, आयुष्मान खुराना- 2.25 करोड़, राजकुमार राव- 1.5 करोड़ रुपए के साथ शामिल हैं। अगर नए चेहरों की बात करें तो इसमें सबसे आगे विक्की कौशल टॉप पर हैं।

Update: 2023-05-25 16:18 GMT
एक Ad के 11 करोड़ लेता है ये बॉलीवुड सुपरस्टार, जानिए कौन चार्ज करता है कितना

लखनऊ: आजकल बॉलीवुड स्टार्स फिल्मों के अलावा विज्ञापनों से भी भारी कमाई कर रहे हैं। कोई एक्टर किसी ब्रांड का प्रमोशन करता है तो कोई किसी का। इस तरह से बॉलीवुड स्टार्स ऐड और कमर्शियल कैंपेन के जरिये करोड़ों रूपए चार्ज करते हैं। ऐसे में आज हम जानेंगे कि कौन सा स्टार ब्रांड एंडोर्समेंट से कितनी कमाई करता है।

यह भी पढ़ें: बहुओं की लिस्ट! सबकी-सब लाजवाब, बिना इनके बेकार था बिग बॉस

इस लिस्ट में सबसे आगे मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हैं। जी हां, ब्रांड एंडोर्समेंट से कमाई करने के मामले में आमिर खान टॉप पर हैं। एक प्रोडक्ट एंडोर्स करने के लिए आमिर 11 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। इसके बाद किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान दूसरे नंबर पर हैं। वह ऐड और कमर्शियल कैंपेन के लिए 9 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं।

यह भी पढ़ें: दशहरे और दिवाली से पहले यात्रियों को तोहफा, सस्ता हुआ इस ट्रेन का टिकट

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन तीसरे पायदान पर हैं। वह एक ऐड के लिए 8 करोड़ रुपए लेते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार एक ऐड और कमर्शियल कैंपेन के लिए 7 करोड़ रूपए चार्ज करते हैं, जबकि दबंग खान यानि सलमान खान भी एक ऐड के लिए 7 करोड़ रूपए चार्ज करते हैं।

यह भी पढ़ें: बालाकोट: भारतीय सेना ने इस जगह की थी एयर स्ट्राइक, PAK ने शुरू किया टेरर कैंप

इस लिस्ट में विक्की कौशल- 3 करोड़, टाइगर श्रॉफ- 2.5 करोड़, आयुष्मान खुराना- 2.25 करोड़, राजकुमार राव- 1.5 करोड़ रुपए के साथ शामिल हैं। अगर नए चेहरों की बात करें तो इसमें सबसे आगे विक्की कौशल टॉप पर हैं। वैसे काफी लोगों को लगता था कि ऐड से ज्यादा कमाई नहीं होती है लेकिन ऐसा सोचना गलत है। आजकल फिल्मों के बराबर भी पैसा ऐड में भी मिलता है।

Tags:    

Similar News