इस बॉलीवुड के मशहुर सिंगर ने ऐसे तय की फर्श से अर्श का सफर

अपनी खुबसूरत आवाज के लिए बॉलीवुड में मशहुर सिंगर लकी अली आज 19 सितम्बर को 61 साल के हो गए हैं। उन्होंने ज़िंदगी में बहुत से रोल प्ले किए हैं।

Update: 2023-05-16 22:54 GMT

मुंबई: अपनी खुबसूरत आवाज के लिए बॉलीवुड में मशहुर सिंगर लकी अली आज 19 सितम्बर को 61 साल के हो गए हैं। उन्होंने ज़िंदगी में बहुत से रोल प्ले किए हैं, वो पहले गायक बने, फिर अभिनेता, फिर उन्होंने घोड़े भी पाले, एक तेल के कुएं पर काम भी किया और कार्पेट भी बेचे। उन्होंने लंबे समय तक खेती भी की और फिर वो वापस गानों की दुनिया में सक्रिय हो गए। इंटरव्यू में लकी अली ने बताया कि, 'मुझे लगता है जैसे मैं कुछ ढूंढ रहा हूं और यही तलाश मेरे संगीत में है और मेरे जीवन में दिखती है'। तो आइए आज हम आपको बतातें हैं उनके बारे में जो आपने शायद ही जानना होगा।

ये भी देखें:ड्रीम गर्ल की पूजा के बाद, अब इस किरदार में होंगे आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड के प्रसिद्ध हास्य एक्टर महमूद के दूसरे बेटे होने के बाद भी वह अपने पिता से बेहद दूर रहे हैं। 60 और 70 के दशक में महमूद एक बिज़ी सितारे थे और ऐसे में परिवार को समय न दे पाना उनकी मजबूरी थी। इसकी वजह से लकी अली को बचपन से ही अपने घर में अकेलापन मिला। लकी ने बताया था कि जब वो छोटे थे तो अपने पिता को एक एयरपोर्ट पर देख कर पहचान नहीं पाए थे।

ये भी देखें:बीमारी से परेशान होकर इस खिलाड़ी ने कमरे में अपने आपको कर लिया था बंद

संगीत ने लकी को वो शोहरत दिलाई जो उनके पिता की शोहरत से कई गुना ज्यादा थी। 1996 में उनके पहले एल्बम 'सुनो' के आते ही संगीत की दुनिया में उन्होंने अपना अलग ही नाम बना लिया था। उनके गाने 'ओ सनम' को एमटीवी चार्ट में 60 हफ़्तों तक कोई हिला नहीं पाया और इसी गाने के अंदर उनकी पहली पत्नी मीगन जेन भी दिखाई दी थीं।

Tags:    

Similar News