Salman Khan: सलमान खान का हाथों में रॉड लेकर 20 बाइकर्स ने किया था पीछा, जाने कब और कहां

Salman Khan Story: कभी ईद कभी दीवाली के अभिनेता सलमान खान का एक बार हैदराबाद में 20 बाइकर्स ने हाथों में रॉड लेकर पीछा किया था। जानिए पूरी कहानी

Update:2022-08-01 13:42 IST

Tiger Salman Khan chasing by 20 Bikers in Hyderabad ( image: social media )

Salman Khan Story: कभी ईद कभी दीवाली के अभिनेता सलमान खान का एक बार हैदराबाद में 20 बाइकर्स ने हाथों में रॉड लेकर पीछा किया था। जानिए पूरी कहानी। सेलेब्रिटीज हमेशा फैन्स से घिरे रहते हैं और अपने फेवरेट स्टार्स के लिए वो पागल जैसे काम भी करते हैं। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान भी इससे अलग नहीं हैं। फिल्म "टाइगर 3" के स्टार सलमान की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह अपने सुरक्षा गार्डों की मदद से उनके बीच से गुजरते हैं। लेकिन कई बार फैन्स हद पार कर देते हैं और अपने फेवरेट स्टार्स को चोट भी पहुंचाते हैं। क्या आप जानते हैं कि एक बार हैदराबाद में 20 बाइकर्स ने सलमान का पीछा किया था जब वह एक कार्यक्रम के लिए हैदराबाद के एक स्टेडियम पहुंचे थे। ये डरावना वाकया साल 2013 में हुआ था जब सलमान सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के लिए हैदराबाद पहुंचे थे। अभिनेता अपने भाई सोहेल खान को देखने पहुंचे, जो तेलुगु वारियर्स के खिलाफ मुंबई हीरोज में खेल रहे थे।

उनका क्रिकेट मैच लाल बहादुर शास्त्री (LB) स्टेडियम में आयोजित किया गया था और यह कार्यक्रम रात 11 बजे समाप्त हुआ। मैच के बाद, सलमान स्टेडियम के बाहर चले गए जहां उनकी कार खड़ी थी, उनकी सुरक्षा के लिए लोगों को सलमान के एंट्री के लिए गेट से दूर कर दिया। स्टेडियम से निकलने के बाद सलमान की कार का स्टेडियम से 20 बाइकर्स ने पीछा किया, जिनके हाथों में रॉड थी। वे खिड़की पर दस्तक भी दे रहे थे। बाइक सवारों ने स्टार का स्टेडियम से उसके होटल तक पीछा किया। बाइक सवार के इस व्यवहार से सलमान नाराज हो गए थे, क्योंकि इससे हादसा हो सकता था।

इसके अलावा अगर हम सलमान खान की फिल्मों की बात करें तो, सलमान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित कभी ईद कभी दीवाली के साथ अपना ऑन-स्क्रीन जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में होंगी। सलमान की यह फिल्म 30 दिसंबर को रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News