कपिल शर्मा के शो में चंदन प्रभाकर फिर से चाय बेचते आएंगे नजर, देखें तस्वीरें

: जब से सुनील ग्रोवर के साथ दूसरे कॉमेडियन्स ने कपिल शर्मा का साथ छोड़ा, तब ही से उनके शो की टीआरपी लगातार घटती जा रही थी। लेकिन जैसे-तैसे कर कपिल ने फिर से टॉप 5 में अपनी जगह बनाई। इसके वाबजूद उन्हें पहले की तरह लोकप्रियता नहीं मिल पाई। कपिल शर्मा के जिगरी दोस्‍त चंदन प्रभाकर आखिरकार कपिल शर्मा के शो पर वापिस आ गए हैं।

Update: 2017-06-25 07:49 GMT

मुंबई : जब से सुनील ग्रोवर के साथ दूसरे कॉमेडियन्स ने कपिल शर्मा का साथ छोड़ा, तब ही से उनके शो की टीआरपी लगातार घटती जा रही थी। लेकिन जैसे-तैसे कर कपिल ने फिर से टॉप 5 में अपनी जगह बनाई। इसके वाबजूद उन्हें पहले की तरह लोकप्रियता नहीं मिल पाई।

कपिल शर्मा के जिगरी दोस्‍त चंदन प्रभाकर आखिरकार कपिल शर्मा के शो पर वापिस आ गए हैं। चंदन ने कपिल शर्मा के शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। अब ये देखना होगा कि क्या कपिल फिर से लोगों के दिल में अपनी जगह बना पाते है या नहीं।

आगे की स्लाइड्स में देखें कीकू ने शेयर की फोटोज...



कीकू ने शेयर की फोटोज

कीकू शारदा ने ट्विटर पर फोटोज शेयर की हैं जिसमें कपिल चंदन का स्वागत करते नजर आ आए। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि 'अक्सर वही रिश्ते लाजवाब होते हैं जो जमाने से नहीं एहसानों से बने होते हैं। आपका स्वागत है भाई।'

आगे की स्लाइड्स में देखें राजीव ठाकुर ने भी साझां की तस्वीरें...

Full View

राजीव ठाकुर ने भी जाहिर की खुशी

बता दें कि सुनील ग्रोवर से हुई लड़ाई के बाद चंदन भी शोको छोड़ दिया था। यहां तक कि खबरों के वो सुनील के साथ नए शो में नजर आएंगे। कॉमेडियन राजीव ठाकुर ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर की और चंदन के साथ फोटो शेयर की। वहीं ये खबर सामने आई थी कि कपिल शर्मा ने अपनी फीस आधी कर दी है। बताया गया कि उन्होंने अपने शो को जारी रखने के लिए ऐसा किया है।

Tags:    

Similar News