आखिर बिग बी ने क्यों कहा कि, कोरोना नहीं छोड़ रहा पीछा

बॉलवुड के लीजेंड एक्टर अमिताभ बच्चन के घर में चमगादड़ घुस आया। बिग बी ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

Update: 2020-04-26 06:23 GMT

मुंबई: जब से चीन में कोरोना वायरस की शुरुआत हुई तब से ही खबर आ रही है कि ये चमगादड़ के जरिए इंसानों में फैला। बाद में इंडिया में भी कई जगह चमगादड़ों के कोरोना से संक्रमित होने की खबर आई। तब से सब चमगादड़ को लेकर काफी चौकसी बरत रहे हैं। ताकि वो कोरोना वायरस की चपेट में न आए। लेकिन बॉलीवुड का एक ऐसा स्टार भी है, जिसके घर में ही चमगादड़ जा घुसा। जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलवुड के लीजेंड एक्टर अमिताभ बच्चन की।

यह भी पढ़ें: कोरोना संकट: योगी सरकार ने बनाया ये बड़ा प्लान, 15 लाख लोगों को देगी रोजगार

सोशल मीडिया पर शेयर की न्यूज

जी हां, बिग बी ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने लोगों से उनके कमरे में चमगादड़ के घुस आने की बात शेयर की है। उन्होंने ये भी लिखा है कि उसको निकालने में उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ये खबर उन्होंने ट्विटर पर शेयर की है।

बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि...

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'देवियों और सज्जनों.... इस घंटे की खबर... ब्रेकिंग न्यूज.... क्या आप विश्वास करेंगे... एक बैट, एक चमगादड़ मेरे रुम में घुस आया.. जलसा में... तीसरे फ्लोर पर... मेरे डेन में... बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला... कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा!!!



यह भी पढ़ें: कोरोना संकट: महाराष्ट्र सरकार ने 6 राज्यों से कहा- यहां फंसे मजदूरों को वापस ले जाएं

यूजर्स ने दी मजेदार प्रतिक्रियाएं

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कोई बिग बी से उनके हाल के बारे में पूछ रहा है तो कोई इसे लेकर काफी फनी रिएक्शन दे रहा है। एक यूजर ने तो मजे लेते हुए लिखा कि सर रामगोपाल वर्मा की आग दिखा देते उसको फिर सारे चमगादड़ मुंबई छोड़ कर भाग जाते।

लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं बिग बी

बता दें कि इस वक्त अमिताभ बच्चन भी लॉकडाउन के दौरान अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी जिंदगी और करियर से जुड़ी बातों को फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी कई थ्रोबैक पिक्चर्स भी शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: PM मोदी की ‘मन की बात’: कोरोना ने बदला नजरिया, दुनिया कह रही Thank You

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News