अर्जुन को छोड़, मलाइका इसके साथ हुई रात को स्पॉट, गवाह बनी तस्वीरें वायरल

कोरोना के समय सेलेब्स भी कम बिजी है। ज्यादातर स्टार घर पर ही टाइम स्पेंड कर रहे है जो शूटिंग पर भी है तो वो एक निर्धारित समय सीमा के अंदर ही है ऐसे में इन स्टार्स के पर्सनल लाइफ के लिए काफी समय मिल जा रहा है।

Update: 2020-07-26 02:19 GMT

मुंबई कोरोना के समय सेलेब्स भी कम बिजी है। ज्यादातर स्टार घर पर ही टाइम स्पेंड कर रहे है जो शूटिंग पर भी है तो वो एक निर्धारित समय सीमा के अंदर ही है ऐसे में इन स्टार्स के पर्सनल लाइफ के लिए काफी समय मिल जा रहा है। और मुंबई की सड़के इन सेलेब्स से गुलजार हो जाती है। कोई न कोई स्टार आजकल मुंबई की सड़कों पर पैदल ही आउटिंग के लिए निकल रहा है। जो लोगों के मनोरंजन और फोटो सेशन के लिए काफी है।

 

अभी मलाइका अरोड़ा ही रात को अपने डॉगी के साथ निकली तो वो कैमरे में कैद हो गई। मलाइका चाहे रेड कार्पेट पर हों या फिर नॉर्मल आउटिंग जब भी बाहर निकलती हैं, तो ना चाहते हुए भी मीडिया कैमरे में कैद हो ही जाती है।

यह पढ़ें...अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, लोग हुए दीवाने

लॉकडाउन के दौरान मलाइका को बहुत कम सड़कों पर स्पॉट किया जाता है, लेकिन जब भी कभी वो बाहर निकलती है तो खूब वायरल होती है। हाल ही में एक्ट्रेस की बेहद स्टनिंग तस्वीरें सामने आई हैं।

 

वायरल तस्वीरों में मलाइका अपने क्यूड व्हाइट डॉगी के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर के कपड़े पहन रखे है और सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा है। उन्होंने चेहरे पर ग्रीन मास्क लगाया हुआ है और हाई बन से अपने लुक को कम्पलीट किया है।

यह पढ़ें...ट्रांसपैरेंट PPE किट पहन कर इलाज करने वाली नर्स पर बड़ी खबर, अब करेगी ये काम

 

लॉकडाउन में कुछ शोज की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है। तो इसी बीच इसी मलाइका अरोड़ा ने भी रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News