हाय तौबा! एक्ट्रेस के पेट में शेर का बच्चा, विवादित दीपक ने खोला ये राज

लोग ड्रामाक्वीन शब्द सुनते हैं तो उनके माइंड में तुरंत राखी सावंत की तस्वीर बन जाती है। जी हाँ ये बात तो सबको पता है राखी कितनी बड़ी ड्रामेबाज़ हैं और वो अपने बयानों की वजह से काफी चर्चा में भी रहती हैं। कुछ दिनों से खबरे आ रही थी कि राखी सावंत सीक्रेट वेडिंग कर ली है जिसके बाद वो सुर्खियों में बनी हुई हैं।

Update: 2019-09-01 07:11 GMT

मुंबई: लोग ड्रामाक्वीन शब्द सुनते हैं तो उनके माइंड में तुरंत राखी सावंत की तस्वीर बन जाती है। जी हाँ ये बात तो सबको पता है राखी कितनी बड़ी ड्रामेबाज़ हैं और वो अपने बयानों की वजह से काफी चर्चा में भी रहती हैं। कुछ दिनों से खबरे आ रही थी कि राखी सावंत सीक्रेट वेडिंग कर ली है जिसके बाद वो सुर्खियों में बनी हुई हैं। राखी की शादी पर का टॉपिक लेकर दीपक कलाल भी काफी ख़बरों में चल रहें हैं। जब से राखी की शादी हुई है, तब से राखी और दीपक लगातार अपने बयानों की वजह से चर्चा में हैं। कभी राखी दीपक कलाल को फटकार लगाती नजर आती हैं तो कभी दीपक भी राखी को उल्टा तगड़ा जवाब देते दीखते हैं।

ये भी देखें:खतरे में मुंबई! इस दिन हो सकता है आतंकी हमला, अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

दीपक कलाल ने एक बार फिर राखी को लेकर एक ऐसी बात कह दी है जिसे सुन कर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल दीपक ने दावा किया है कि राखी सावंत उनके बच्चे की मां बनने वाली हैं।

दीपक ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में दीपक ने राखी सावंत के प्रेग्नेंट होने का दावा करते हुए लिखा है, 'राखी मेरा बच्चा तेरे पेट में पल रहा है। वो अपने पापा की बेइज्जती का बदला जरूर लेगा।'

ये भी देखें:सुल्तानपुर: बच्चा चोरी की अफवाह में मानसिक विक्षिप्त महिला को गांव वालों ने पीटकर किया अधमरा

दीपक ने आगे लिखा, '7 महीने के अंदर ही वो शेर का बच्चा बाहर आएगा। शर्म आनी चाहिए तुझे जो इस तरह से तू छप्पन छुरी सॉन्ग का प्रमोशन कर रही है।

आपको बता दें कि जब से राखी की शादी की खबरें सामने आई हैं, तभी से दीपक राखी को लेकर विवादित बयान दे रहे हैं। इससे पहले भी दीपक कलाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करके राखी सावंत को खरी खोटी सुनाई थी।

ये भी देखें:बड़ी खबर: इन राज्यों में नए राज्यपाल, एक ने गांधी परिवार के खिलाफ खोला था मोर्चा

दीपक कलाल ने दावा किया था कि राखी ने उनसे शादी करने का वादा किया था, जिसके लिए उन्होंने राखी को पूरे 4 करोड़ रुपये की रकम दी थी।अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो दीपक और राखी ही बता सकते हैं।

Tags:    

Similar News