दीपिका के साथ छीनाझपटीः टिशू के लिए एक्ट्रेस फंसी, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर दीपिका का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला टिशू बेचने के बहाने एक्ट्रेस का पर्स खींचने की कोशिश करती है।

Update: 2021-02-26 06:19 GMT
दीपिका के साथ छीनाझपटीः टिशू के लिए एक्ट्रेस फंसी, वीडियो वायरल (PC: social media)

मुंबई: बॉलीवुड की मस्तानी यानि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हमेशा चर्चा में रहती हैं। और तो और वो अपने फैन्स के संपर्क में रहती हैं। वे ज्यादातर बहुत से मौकों पर उनसे बातचीत भी करती दिखती हैं। लेकिन बहुत बार ऐसा होता है कि एक्ट्रेस की ये अच्छाई उन्हीं पर भारी पड़ती है।

ये भी पढ़ें:चिट्ठी में अंबानी को धमकी: ‘मुकेश भाई, ये तो सिर्फ ट्रेलर, पूरा इंतजाम हो गया है’

सोशल मीडिया पर दीपिका का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है

इस बार सोशल मीडिया पर दीपिका का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला टिशू बेचने के बहाने एक्ट्रेस का पर्स खींचने की कोशिश करती है। दीपिका भी वीडियो में इस घटना का विरोध करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस दीपिका का पर्स भी छिनने से बचा लिया जाता है। लेकिन इस हादसे ने फैन्स को हैरान कर दिया है।

ये भी पढ़ें:एनिवर्सरी डेट पर गई पत्नी ने छोड़ा पति का साथ, दोस्त के सामने हुई थी ऐसी बात..

आपको बता दें, दीपिका मुंबई के खार में एक फूड आउटलेट पर स्पॉट की गई थीं। जब वे वहां से बाहर निकल रही थीं तब बहुत से फैन्स ने उन्हें घेर लिया। उस समय तक तो एक्ट्रेस भी खुश नजर आईं और फैन्स का स्वागत किया।लेकिन जब वो अपनी गाड़ी में बैठने जा रही थीं, तभी एक महिला ने उनका पर्स खींचने की कोशिश की। ये अलग बात है कि वो ऐसा कुछ कर नहीं पाई और दीपिका भी सुरक्षित रहीं।

वीडियो में कैजुअल अटायर में एक्ट्रेस का लुक काफी शानदार दिख रहा है। वहीं डेनिम भी उनके लुक को निखार रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News