शराब खरीदते नजर आई ये खूबसूरत एक्ट्रेस, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

केंद्र सरकार ने लॉकडाउन- 3 में शराब की दुकानें खोलने की अनुमति दे दी है। इसके बाद से शराब की दुकानों के बाहर लंबी कतारें देखी गईं।

Update:2020-05-09 10:12 IST
शराब खरीदते नजर आई ये खूबसूरत एक्ट्रेस, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई: लॉकडाउन का तीसरा चरण शुरु होने के साथ ही सरकार ने कुछ बंदिशों में रियायत दी है। केंद्र सरकार ने लॉकडाउन- 3 में शराब की दुकानें खोलने की अनुमति दे दी है। इसके बाद से शराब की दुकानों के बाहर लंबी कतारें देखी गईं। इस दौरान कई जगह तो लॉकडाउन के नियमों का जमकर उल्लंघन किया गया। कई जगह से शराब खरीदते लोगों की कई वीडियोज सामने आईं। इस बीच एक अभिनेत्री को भी शराब खरीदते देखा गया। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ऐसा कहना है कुछ यूजर्स का।

यह भी पढ़ें: दर्दनाक हादसा: साइकिल पर परिवार के साथ छत्तीसगढ़ जा रहा था मजदूर, हादसे में गई जान

क्या है इस वीडियो में?

दरअसल, रकुल प्रीत की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस वीडियो में रकुल मास्क पहने नजर आ रही हैं। वो दुकान से कुछ सामान लेने के बाद बाहर निकलती हैं और सड़क पार करने लगती है।

रकुल प्रीत का जवाब आया सामने

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स का कहना है कि क्या एक्ट्रेस रकुल प्रीत भी शराब खरीदने गई थीं। जब ये रयूमर्स खुद एक्ट्रेस तक पहुंची तो उन्होंने यूजर्स को इसका जवाब देना जरुरी समझा और ट्वीट करते हुए लिखा कि अरे वाह! मुझे नहीं पता था कि मेडिकल स्टोर शराब बेच रहे थे।



यह भी पढ़ें: यूपी सहायक शिक्षक भर्ती: किसका हुआ चयन-किसका नहीं, अभी करें यहां चेक

विजाग गैस लीक की घटना पर जताया दुख

एक्ट्रेस ने हाल ही में आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में गैस लीक होने की घटना पर दुख जताया था। रकुल प्रीत ने लिखा था कि विजाग गैस लीक के बारे में बहुत दुख है! मेरा संवेदनाएं इससे प्रभावित सभी लोगों के साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि चीजों को नियंत्रण में लाने के लिए जल्द ही उपाय किए जाएंगे।



यह भी पढ़ें: कोरोना से हुई थी कॉन्स्टेबल की मौत, अब पत्नी और 3 साल का बेटा भी संक्रमित

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News