अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, लोग हुए दीवाने

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए फोटोज में दिशा वाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। इस पर ओवरऑल डॉट्स और फ्लोरल प्रिंट था।

Update: 2020-07-25 17:59 GMT

कोरोना वायरस के चलते पिछले कुछ महीनों से फिल्म जगत का कामकाज बिल्कुल ठप्प पड़ा है। ऐसे में अधिकतर सेलेब्रिटीज अपने घर पर ही क्वालिटी टाइम को स्पेंड कर रहे हैं। इस ये सितारे अपने चाहने वालों के लिए कुछ न कुछ सोशल साइट्स पर पोस्ट करते रहते हैं। जिससे अपने चाहने वालों से जुड़े रहें। इसी बीच अक्सर अपनी फोटोज से आग लगाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटनी ने एक बार फिर इंस्टाग्राम के जरिए सोशल साइट्स पर आग लगा दी है। दिशा ने कुछ हॉट फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करीं हैं।

लेटेस्ट फोटोज से लगाई आग

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए फोटोज में दिशा वाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। इस पर ओवरऑल डॉट्स और फ्लोरल प्रिंट था। वाइट कलर पर ये ब्लू कलर के प्रिंट काफी उभरकर आ रहे थे और उसमें स्वीट टच ऐड कर रहे थे। ड्रेस में पैडिड बस्ट और डीप नेकलाइन डिजाइन थी। इसमें स्पैगटी स्लीव्स थीं, तो वहीं नेकलाइन पर माइक्रो प्लीट्स के साथ रफल्ड डिजाइन भी दी गई थी।

ये बी पढ़ें- ट्रांसपैरेंट PPE किट पहन कर इलाज करने वाली नर्स पर बड़ी खबर, अब करेगी ये काम

इस ड्रेस में अपर वेस्ट पोर्शन पर स्किन हगिंग फिटिंग थी। वहीं लोअर वेस्ट पोर्शन से इसे स्ट्रेट कट डिजाइन में रखा गया था। दिशा ने इसके साथ डबल पेंडेंट और लॉन्ग चेन पहनी थी। यह उनकी ड्रेस के साथ परफेक्ट लग रहे थे। इन फोटोज को देख कर हर किसी को दिशा से मोहब्बत हो ही जाएगी।

इंस्टाग्राम पर छाईं दिशा पटानी

वैसे तो ये दिशा का घर पे ही फोटोशूट था लेकिन दिशा ने इसके लिए कोई लापरवाही न करते हुए हर चीज का ध्यान रखा। दिशा ने इस तस्वीर के लिए मेकअप भी किया था। लेकिन इसे उन्होंने पूरी तरह से न्यूड टोन का रखा था। उन्होंने नैचरल लुक को बरकरार रखते हुए अपने बालों को भी नैचरली मेसी लुक में स्टाइल किया था।

ये बी पढ़ें- क्या राज्यसभा में बहुमत के करीब पहुंच गई है मोदी सरकार, यहां जानें

फोटोज में आप खुद देख सकते हैं कि इस ड्रेस में दिशा कैसे स्वीट ऐंड सेक्सी का कॉम्बिनेशन लग रही थीं और ये फैन्स की भी काफी तारीफें पा रहा है। दिशा की ये फोटोज अब इंस्टाग्राम पर छाई हुईं हैं। और लोगों के दिलों में आग लगा रही हैं।

Tags:    

Similar News