कोरोना ने बॉलीवुड के अरमानों पर फेरा पानी, पिछले साल ऐसा था दिवाली का जश्न

हर सार बॉलीवुड में होली और दिवाली की पार्टियों की धूम देखने को मिलती है। कई त्यौहार पर पूरा बॉलीवुड साथ आता है। बॉलीवुड में ऐसे परिवार है जो ऐसे मौकों पर बड़ी-बड़ी पार्टी ऑर्गनाइज करते हैं। लेकिन इस साल की दिवाली शांत हैं।

Update: 2020-11-13 03:24 GMT
कोरोना काल में फीकी पड़ी दिवाली, पिछले साल ऐसे मना बॉलीवुड में जश्न

हर सार बॉलीवुड में होली और दिवाली की पार्टियों की धूम देखने को मिलती है। कई त्यौहार पर पूरा बॉलीवुड साथ आता है। बॉलीवुड में ऐसे परिवार है जो ऐसे मौकों पर बड़ी-बड़ी पार्टी ऑर्गनाइज करते हैं। लेकिन इस साल की दिवाली शांत हैं। कोरोना वायरस की वजह से सभी अपने अपने घरों में दिवाली मनाने पर मजबूर हैं।

लेकिन अगर पिछले साल की दिवाली की बात करें तो सितारों ने जम कर जश्न मनाया था। खूब धमाल-मस्ती की थी। पिछली दिवाली की कुछ तस्वीरें तो देखिए अक्षय कुमार और उनकी फैमिली कैसे सज कर पोज़ दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: तेजस्वी का बड़ा ऐलान: विधायकों से कहा बनेगी अपनी सरकार, पटना न छोड़ें कोई भी

बॉलीवुड पार्टियों में अभिनेत्रियों और उनके ओउत्फिट्स देखने लायक होते हैं। एक से बढ़ कर एक कलेक्शन देखने को मिलते हैं। उनका स्वैग तो हर पार्टी की जान बनता है। पिछले साल तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर को एक साथ देखा गया था। जिसमें दोनों खूब मस्ती करती देखी गई थी।

वही एकता कपूर भी अपने परिवार के साथ हर दिवाली पर लैविश पार्टी करती हैं। इस साल भी उन्होंने छोटी पार्टी ऑर्गनाइज की है. लेकिन पिछले साल उनके पूरे परिवार ने इस त्योहार अलग ही अंदाज में मनाया था। तस्वीर में जितेंद्र संग तुषार कपूर और एकता कपूर नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना गया नहीं अभीः लोगों की बेफिक्री, बाजारों में भीड़- खतरा बड़ा है

कार्तिक आर्यन जिस भी पार्टी में होते है उस पार्टी में जान फूंक देते हैं। बॉलीवुड की हर बड़ी पार्टियों में उपस्थिति जरूर दर्ज करवाई जाती है। पिछली दिवाली में उन्होंने ने भी काफी एन्जॉय किया था।

फिल्म इंडस्ट्री से मुकेश अंबानी का गहरा नाता है।उन्होंने कई बड़ी पार्टी ऑर्गनाइज की हैं। ऐसे में मुकेश अंबानी की हर पार्टी में बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स देखने को मिलते हैं। मुकेश अंबानी ने न्यू ईयर से लेकर दिवाली तक, हर मौके पर बड़ी पार्टी का आयोजन किया है।

ये भी पढ़ें: सावधानः यहां 200 साल पुरानी बीमारी फिर लौटी, 2 की गई जान

एक्टर ऋषि कपूर बहके अज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन जब तक वे जिंदा थे, उन्होंने एक जिंदादिल जिंदगी बिताई थी। एक्टर हमेशा खुलकर जिया करते थे। वे बॉलीवुड की हर पार्टी में खूब मस्ती करते थे। दिवाली पार्टी की इस फोटो में वे अपनी पत्नी नीतू कपूर संग नजर आ रहे हैं।फोटो में उनकी बेटी ऋद्धिमा भी नजर आ रही हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News