राखी के मामा की गंदी हरकत: बिग बॉस के घर पर खुली पोल, एक्ट्रेस ने बताया बड़ा राज

घरवालों को कड़ी चुनौती देने के लिए मेकर्स ने घर में कुछ चैलेंजर्स को एंट्री दी है। इनमें शो की एक्स कंटेस्टेंट राखी सावंत भी शामिल हैं। राखी घर पर टास्क के दौरान जबरदस्त कमाल तो दिखा ही रही हैं

Update: 2020-12-31 06:34 GMT
राखी सावंत को पीटते थे उनके मामा, Bigg Boss 14 में राहुल वैद्य को दिखाए टांके

मुंबई : विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 14 आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। कभी विकास अर्शी की लड़ाई तो कभी राखी सांवत का ड्रामा। शो पर आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न दिख जाते हैं।

टास्क के दौरान जबरदस्त का कमाल

हाल ही में घर में जबरदस्त बवाल हुआ है। घरवालों को कड़ी चुनौती देने के लिए मेकर्स ने घर में कुछ चैलेंजर्स को एंट्री दी है। इनमें शो की एक्स कंटेस्टेंट राखी सावंत भी शामिल हैं। राखी घर पर टास्क के दौरान जबरदस्त कमाल तो दिखा ही रही हैं लेकिन शो के दौरान उन्होंने अपने संघर्षों का खुलासा करके सभी को चौंका दिया है।

इमोशनल हो गईं राखी

वहीं बीते एपिसोड में उन्होंने राहुल वैद्य से बातचीत के दौरान अपने बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। राखी ये बोलते हुए इमोशनल हो गईं कि लोग उन्हें जज करते हैं। राखी ने कहा लोग सिर्फ इसलिए कैरेक्टरलेस कहते हैं क्योंकि वो बॉलीवुड का हिस्सा हैं। बॉलीवुड में होना गुनाह है? डांसर होना गुनाह है?'

यह पढ़ें....मिले लाखों पुराने नोट: गायत्री प्रजापति का बचना मुश्किल, चल रही छापेमारी

मामा ने की थी पिटाई

राहुल को राखी ने बताया कि किस तरह उन्हें बचपन में मुसीबतों का सामना करना पड़ा। उन्होंने राहुल को अपने टांके भी दिखाए, जो उनके अनुसार मामा की पिटाई के कारण आए थे। राखी ने राहुल से कहा- 'देखों मेरे टांके मेरे मामा की पिटाई के बाद। वो अब जिंदा नहीं हैं'।

 

 

नहीं थी इसकी इजाजत

राखी ने बताया कि उनके परिवार में महिलाओं के ऊपर कितनी बंदिशें होती थीं। उन्होंने ये भी माना कि अब चीजें बेहतर हैं। राखी ने बताया कि 'हमें बालकनी में खड़े होने और भौंहें बनवाने या वैक्सिंग करवाने की भी इजाजत नहीं थी। पता नहीं वो किस तरह के इंसान थे।

यह पढ़ें....भारत 2021 तक रिन्यूएबल एनर्जी के मामले में सबसे अधिक योगदान देने वाला देश होगा- प्रकाश जावड़ेकर

मां का सपोर्ट मिला?

राहुल ने राखी से पूछा कि क्या उनके पिता और मामा दोनों ऐसा करते थे और क्या उनकी मां से सपोर्ट मिलता था। इस पर राखी ने कहा तब महिलाओं को बोलने की इजाजत नहीं थी। घर की औरत को बोलना मना था। मेरे इतने रिश्ते आए और सब चले गए क्योंकि मैं एक डांसर थी।

Tags:    

Similar News