Fahmaan Khan बहुत जल्द नजर आने हैं एक्ट्रेस कृतिका सिंह यादव के साथ सीरियल 'प्यार के सात वचन धर्म पत्नी'

Fahmaan Khan: इमली फेम फहमान खान जल्द ही 'प्यार के सात वचन धर्म पत्नी' नामक एक नए ड्रिमी शो में अभिनय करेंगे और कृतिका सिंह यादव के साथ रवि की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-10-28 14:00 GMT

Pyaar ke saat vachan dharam patni (image: social media)

Fahmaan Khan: आपको बता दें कि इमली फेम फहमान खान टेली की दुनिया में एक मेन नाम है और अभिनेता को अपने अच्छे लुक और टैलेंट के कारण बड़े पैमाने पर फैंस हांसिल हैं। बता दें कि अभिनेता पॉपुलर डेली सोप इमली में अपने अभिनय के बाद पॉपुलैरिटी के लिए बढ़े, जिसमें उन्होंने सुंबुल तौकीर के साथ अभिनय किया। यह शो दर्शकों के बीच काफी हिट रहा और उनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा। वहीं फहमान अब एक बार फिर 'प्यार के सात वचन धर्म पत्नी' नामक एक दूसरे शो में अभिनय करके अपने एक्टिंग स्किल का परफॉर्मेंस करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला एक नया ड्रिमी शो है। फहमान को अभिनेत्री कृतिका सिंह यादव के साथ जोड़ा गया है।

बता दें कि रवि की भूमिका निभाने पर, फहमान खान कहते हैं, "एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए नई कहानी का हिस्सा बनने के एक्साइटमेंट से बढ़कर कुछ नहीं है। मैं 'प्यार के सात वचन धर्म पत्नी' में रवि रंधावा की भूमिका निभाने के लिए एक्साइटेड हूं। यह शो बताता है कि जब सब कुछ एक तरफ होता है तो भाग्य कितना चैलेंजिंग और क्रुएल हो सकता है। वहीं जिस कैरेक्टर पर मैंने ऐसे लिखा है, उसमें वह सब कुछ है जो सफल होने के लिए जरूरी है, लेकिन वह उससे कहीं अधिक है जो आंख को मिलता है। सबसे सफल टेलीविजन निर्माताओं में से एक एकता कपूर और कलर्स के साथ काम करना अमेजिंग लगता है, एक ऐसा चैनल जो मेरे करियर में एक और इंपोर्टेंट मोड़ लाएगा। " 

वहीं शो में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, कृतिका सिंह यादव कहती हैं, "मैं प्रतीक्षा की भूमिका निभाती दिखूंगी, जो एक साधारण लड़की है, जो अपने ऑप्टिमिज्म के साथ खुशी फैलाती है। प्रतीक्षा और मेरे बीच बहुत कुछ समान है और यही बात मेरे लिए 'प्यार के सात वचन धर्म पत्नी' को और खास बनाती है। मैं कलर्स और टेलीविजन की रानी एकता कपूर के साथ हाथ मिलाने को लेकर एक्साइटेड हूं एक ऐसे शो के लिए जिसकी इतनी इंपैक्टफुल कहानी है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरी और फहमान की नई ऑन-स्क्रीन जोड़ी का आनंद लेंगे।"

प्यार के सात वचन धर्म पत्नी जल्द ही कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है।

Tags:    

Similar News