Naagin 7 Teaser: नागिन 7 के टीजर को लेकर आया अपडेट, जाने कब होगा रिलीज

Naagin 7 Teaser Release Date: एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन 7 का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है, चलिए जानते हैं कि कब आएगा नागिन 7 का टीजर

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-07 03:33 GMT

Naagin 7 Teaser Release Date (Image- Social Media) 

Naagin 7 Update: एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन के 7वें सीजन का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है। नागिन का आखिरी सीजन यानि Naagin 6 पिछले साल 2024 में रिलीज किया गया था। जिसमें तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) मुख्य किरदार में नजर आई थी। इस सीजन को दर्शकों का काफी ज्यादा प्यार मिला था। और ये सीजन काफी समय तक कलर्स टीवी पर आया था। तो वहीं Naagin 6 में अबतक सबसे ज्यादा एपिसोड देखने को मिला था। तो वहीं अब दर्शकों को नागिन 7 (Naagin 7) का इंतजार है। चलिए जानते हैं कि नागिन 7 की पहली झलक दर्शकों को कब देखने को मिलेगी। यानि नागिन 7 (Naagin 7) का टीजर कब आएगा। 

नागिन 7 का टीजर कब रिलीज होगा (Naagin 7 Teaser Release Date)-

नागिन एकता कपूर का सबसे चर्चित सीरियल है। जो की किसी वेब-सीरीज के सीजन की तरह कलर्स टीवी पर रिलीज होता है। अब तक नागिन के कुल 6 एपिसोड नजर आ चुके हैं। तो वहीं अब दर्शकों को नागिन 7 (Naagin 7) का इंतजार है। नागिन 7 (Naagin 7) के बारे में अनॉउंसमेंट काफी समय पहले ही एकता कपूर द्वारा एक प्रोमो के जरिए कर दिया गया था। लेकिन उसमें ये नहीं बताया गया था कि नागिन 7 में नागिन का किरदार कौन-सी एक्ट्रेस निभाएंगी। क्योंकि Naagin 7 का प्रोमो तेजस्वी प्रकाश की आवाज में शूट किया गया था। 

अब दर्शकों को नागिन 7 के नए प्रोमो यानि टीजर का बेसब्री से इंतजार है। जिसमें दर्शकों को नागिन 7 की पहली झलक देखने को मिलेगी। यदि आप भी इसका इंतजार कर रहे हैं। तो हम बता दे कि नागिन 7 का टीजर कलर्स टीवी पर इस साल के अंत तक रिलीज किया जा सकता है। लेकिन अभी तक एकता कपूर द्वारा Naagin 7 के टीजर को लेकर किसी प्रकार की जानकारी नहीं साझा की गई है। नागिन 7 (Naagin 7) से जुड़े ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे साथ बने रहें। 

Tags:    

Similar News