Elvish Yadav: चंडीगढ़ के क्लब में आधी रात इस अभिनेत्री संग पार्टी करते हुए पकड़े गए एल्विश यादव, वीडियो वायरल

Elvish Yadav Video: एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के खत्म होने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-09-30 11:19 GMT

Elvish Yadav Video (Photo- Social Media)

Elvish Yadav Video: एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के खत्म होने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। एल्विश यादव ने "बिग बॉस ओटीटी 2" की ट्रॉफी अपने नाम क्या कि उनका रुतबा ही बदल गया। जी हां!! बड़े से बड़े सितारे उन्हें अपनी पार्टी में इनवाइट कर रहें हैं, सिर्फ सितारे ही नहीं बल्कि पॉलिटिशियन भी एल्विश को न्यौता दे रहें हैं। हाल ही में एल्विश यादव को महाराष्ट्र के सीएम के गणेश उत्सव में शिरकत करते देखा गया था। वहीं अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड की एक हसीना के साथ आधी रात को पार्टी करते दिख रहे हैं।

इस हसीना के साथ झूमते नजर आए एल्विश यादव

बिग बॉस ओटीटी 2 को खत्म हुए इतना समय हो चुका है, लेकिन अभी भी एल्विश यादव हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर छाएं हुए हैं। उनका नाम और बिग बॉस के दौरान के वीडियोस अभी तक वायरल हो रहें हैं, इसी बीच यूट्यूबर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसकी जमकर चर्चा की जा रही है।


दरअसल उस वीडियो में एल्विश यादव को बॉलीवुड की दुनिया की एक खूबसूरत हसीना के साथ पार्टी करते हुए देखा जा सकता है। वह खूबसूरत हसीना कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री अवनीत कौर हैं। अवनीत कौर के साथ एल्विश यादव चंडीगढ़ के एक क्लब में डांस करते दिख रहे हैं। अवनीत और एल्विश के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है और यूजर्स जमकर कमेंट भी कर रहें हैं।

इससे पहले भी अवनीत संग पार्टी कर चुके हैं एल्विश यादव

यह पहली बार नहीं है, जब एल्विश और अवनीत कौर एकसाथ पार्टी करते दिखे हों, इसके पहले भी दोनों को मुंबई में ही एकसाथ पार्टी करते हुए देखा गया था, हालांकि उस दौरान एल्विश और अवनीत के अलावा कई और जाने माने सितारे भी थे।


अभिषेक मल्हान संग विवादों की वजह से सुर्खियों में हैं एल्विश यादव

एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया। एल्विश बिग बॉस के पहले ऐसे विनर हैं, जिन्होंने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की और ट्रॉफी पर अपना कब्जा कर लिया। बिग बॉस का विनर बनने के बाद एल्विश यादव के पास एक से एक शानदार प्रोजेक्ट आ रहें हैं। अभी हाल ही में वह उर्वशी रौतेला संग एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएं थे। वहीं बिग बॉस के खत्म होते ही अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के बीच विवाद भी शुरू हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक मल्हान पैसे देकर एल्विश के प्रति निगेटिव पीआर करा रहें हैं, वहीं अभिषेक का कहना है कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है। वहीं अब एल्विश ने तो खुलेआम अभिषेक को उठवाने की धमकी दे दी है। इसी तरह दोनों के बीच विवाद बढ़ता नजर आ रहा है।



 


Tags:    

Similar News