Elvish Yadav: यूटयूबर एल्विश यादव पर दिल हार बैठी हैं बॉलीवुड हसीनाएं, यकीन नहीं तो देखें ये वीडियो

Elvish Yadav Viral Video: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव जब से बिग बॉस ओटीटी में नजर आएं, तब से लेकर आज तक उनकी खूब चर्चा हो रही है।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-11-03 06:18 GMT

Elvish Yadav Viral Video (Photo- Social Media)

Elvish Yadav Viral Video: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव जब से बिग बॉस ओटीटी में नजर आएं, तब से लेकर आज तक उनकी खूब चर्चा हो रही है। कौन कहे, चर्चा कम होने को तो यह बढ़ती ही जा रही है। अब तो हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एल्विश यादव का नाम ट्रेंड कर रहा है, वह नेशनल क्रश बन चुके हैं। सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई हसीनाओं का भी एल्विश यादव पर दिल आ गया है। जी हां!! सामने आया ये एक वीडियो साफ बयां कर रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के भी फेवरेट बन चुके हैं एल्विश यादव

"बिग बॉस ओटीटी 2" के विनर बन चुके एल्विश यादव का जबरदस्त जलवा देखने को मिल रहा है। अभी हाल ही में उनका एक नया गाना "हम तो दीवाने" रिलीज हुआ है, जिसमें वह बॉलीवुड की हसीना उर्वशी रौतेला संग रोमांस फरमाते दिख रहें हैं। उर्वशी और एल्विश यादव की केमिस्ट्री ने दर्शकों के बीच जबरदस्त धूम मचाई है, इस गाने को दर्शकों से इतना प्यार मिल रहा है कि यह सारे रिकॉर्ड तोड़ता नजर आ रहा है।

"हम तो दीवाने" म्यूजिक वीडियो में एल्विश यादव के अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है। मालूम हो कि उर्वशी रौतेला को भी एल्विश के साथ काम करके बहुत मजा आया, इस बात का जिक्र खुद उर्वशी ही कर चुकीं हैं। उन्होंने बताया था कि एल्विश जैसे और भी बहुत से हीरो बॉलीवुड इंडस्ट्री में होना चाहिए। याद दिला दें कि उर्वशी से पहले, आलिया भट्ट भी एल्विश की तारीफ कर चुकीं हैं। वहीं अब एल्विश बॉलीवुड की एक और बेहद ही हॉट दिवा के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं।

Full View बॉलीवुड की इस हसीना की बाहों में नजर आए एल्विश यादव

उर्वशी रौतेला संग म्यूजिक वीडियो के बीच एल्विश यादव का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। एल्विश के इस नए वीडियो ने सिस्टम ही हैंग कर दिया है। जी हां!! दरअसल उस वीडियो में एल्विश संग अभिनेत्री ईशा गुप्ता नजर आ रहीं हैं। जहां ईशा गुप्ता ने यलो कलर की साड़ी के साथ बेहद ही डीप नेक वाला ब्लाउज कैरी किया हुआ है, वहीं एल्विश कुर्ता पहने दिख रहे हैं। वीडियो में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री देखते बन रही है। फैंस तो इस वीडियो पर धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं।


 


Tags:    

Similar News