Elvish Yadav ने फिर की गुंडागर्दी, सरेआम एक शख्स को जड़ दिया थप्पड़

Elvish Yadav : एल्विश यादव को लेकर एक बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है, दरअसल उन्होंने हाल ही में एक शख्स को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, जिसका वीडियो भी सामने आया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-02-12 06:42 GMT

Elvish Yadav slap a man (Photo- Social Media)

Elvish Yadav Viral Video: "बिग बॉस ओटीटी 2" के विनर एल्विश यादव अक्सर ही सुर्खियों में बनें रहते हैं। जब से वह "बिग बॉस ओटीटी" सीजन 2 के विनर बनें हुए हैं, उनका नाम किसी ना किसी विवादों में घिरा रहता है। अब फिर उन्होंने एक पंगा ले लिया है। जी हां! एल्विश यादव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक शख्स संग खुलेआम गुंडागर्दी करते नजर आ रहें हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

एल्विश यादव ने रेस्टोरेंट में एक शख्स को जड़ दिया थप्पड़

एल्विश यादव को लेकर एक बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है, दरअसल उन्होंने हाल ही में एक शख्स को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, जिसका वीडियो भी सामने आया है। बता दें कि यह पूरी घटना जयपुर के एक रेस्टोरेंट में हुई। रिपोर्ट्स के अनुसार एल्विश यादव ने जयपुर के एक रेस्टोरेंट में अचानक से एक आदमी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद मामला गरमा गया। हालांकि फिर वहां साथियों की मदद से एल्विश यादव का गुस्सा शांत हुआ, और वे वहां से फौरन ही निकल गए।

एल्विश यादव ने दी सफाई

एल्विश यादव ने थप्पड़ कांड के बाद अपना एक वॉइस नोट जारी किया, जिसमें उन्होंने रिवील किया कि उन्होंने किस वजह से उस आदमी को तमाचा जड़ा था। एल्विश यादव ने वॉइस नोट में कहा, "भाई देखो मैटर ये है कि ना मुझे शौक है लड़ाई करने का और ना नहीं हाथ उठाने का शौक है। बस अपने काम से काम रखता हूं। जो फोटो खिंचवाने को कहते हैं हम उनके साथ आराम से फोटो खिंचवाते हैं, लेकिन अगर कोई पीछे से कमेंट पास करता है, मां बहन की गाली देता है तो हम उसको नहीं बख्शते। आपने देखा ही होगा वीडियो में साथ में पुलिस भी है और कमांडो भी चल रहें हैं, ऐसा कोई सीन नहीं है कि कुछ गलत किया हो। ये मेरा पर्सनल था, उसने मुझे पर्सनली बोला, मैंने जाकर उसे दे दिया। मुझे इस बात का रिग्रेट भी नहीं है, मैं ऐसा ही हूं। मैंने उसको कुछ नहीं कहा, उसने मुझे गाली दी तो मैंने भी अपने स्टाइल में उसको दे दिया।"

एल्विश के इस कांड पर यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

एल्विश यादव का ये वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है। जहां कुछ एल्विश के सपोर्ट में नजर आ रहें हैं, वहीं बहुत से ऐसे लोग भी हैं, जो एल्विश की इस हरकत पर गुस्सा जाहिर कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, "हमेशा ये गुंडा गर्दी करता है। नशेड़ी।" दूसरे ने लिखा, "बिग बॉस ओटीटी जीतने का घमंड आ गया है इसमें।" वहीं सपोटर्स का कहना है कि एल्विश यादव ने सही किया।

Tags:    

Similar News