हिना-सिद्धार्थ के फैंस को लगा झटका, खतरों के खिलाड़ी पर हुआ ये फैसला

कलर्स चैनल का पसंदीदा शो खतरों के खिलाड़ी को दर्शक बड़े चाओ से देखते हैं। अब शो जब खत्म होने वाला है तो सब बहुत एक्साइटेड है कि आखिर इस बार कौन इस सीजन का विनर होगा।

Update: 2020-07-17 05:54 GMT

मुंबई: कलर्स चैनल का पसंदीदा शो खतरों के खिलाड़ी को दर्शक बड़े चाओ से देखते हैं। अब शो जब खत्म होने वाला है तो सब बहुत एक्साइटेड है कि आखिर इस बार कौन इस सीजन का विनर होगा। अब ऐसी ख़बरें भी आ रही थी कि हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला खतरों के खिलाड़ी के स्पेशल एडिशन में पार्टिसिपेट करने वाले है। खबर आते ही दोनों के फैंस काफी खुश हो गए थे। लेकिन ताजा खबर की माने तो हिना और सिद्धार्थ ने अपने फैंस को निराश कर दिया है।

ये भी पढ़ें:ड्यूटी से अचानक गायब हो गया वायुसेना का जवान, बीवी ने फोन पर कही थी ये बात

Full View

ऐसा बताया जा रहा है कि हिना और सिद्धार्थ शुक्ला खतरों के खिलाड़ी के स्पेशल ए़डिशन का हिस्सा नहीं बनेंगे। एक्ट्रेस हिना खान ने इस खबर को कंफर्म किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- हां, मुझे ये स्टट बेस्ड शो होस्ट हुआ था। लेकिन सेफ्टी इश्यू के चलते मैं इसे नहीं कर रही हूं। बस इतना ही है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि एक्टर को अभी शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया है।

KKK के स्पेशल एडिशन में शो से जुड़े पुराने और कुछ नए मेंबर्स नजर आएंगे। इसमें अबतक जय भानुशाली, रश्मि देसाई, जैस्मिन भसीन, निया शर्मा, करण वाही, ऋत्विक धनजानी, अली गोनी, हर्ष लिंबाचिया का नाम सामने आया है। अब शो खत्म होने वाला है और इसके बाद मेकर्स इसके स्पेशल एडिशन पर काम करेंगे।

Full View

ये भी पढ़ें:केंद्रीय मंत्री की साजिश! कांग्रेस बोली- तुरंत हो गिरफ्तारी, सचिन समर्थकों की मांगी सूची

हिना कर सकती है सिद्धार्थ संग काम

दूसरी तरफ, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला को साथ में स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। पिछले दिने #AskHina सेशन में एक फैन ने हिना से सवाल पूछा- मैंने आपको बिग बॉस 11 में सपोर्ट किया था और बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला को। बस ये पूछना चाहता हूं कि भविष्य में अगर संभावना बनी तो क्या आप और सिद्धार्थ शुक्ला किसी अच्छे प्रोजेक्ट के लिए साथ आओगे? जवाब में हिना ने कहा था- थैंक्यू। आप नहीं जानते, दुनिया छोटी है, देखते हैं क्या होता है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News