देओल परिवार की बढ़ी मुश्किलें, पंजाब और हरियाणा में नहीं कर पाएंगे शूटिंग

पंजाब और हरियाणा के किसानों ने साफ कर दिया है कि वे देओल परिवार को इन दो राज्यों में फिल्म शूटिंग नहीं करने देंगे। हाल ही में किसानों ने बॉबी देओल की फिल्म लव हॉस्टल की शूटिंग रोक दी थी।

Update: 2021-02-06 13:34 GMT
किसानों की मानें तो देओल परिवार का विरोध करने की वजह सामान्य है। उनके परिवार के तीन सदस्य भारतीय जनता पार्टी के करीब हैं।

जींद: केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आंदोलन शनिवार को भी जारी है। पंजाब समेत देश के कई राज्यों से किसान यहां धरने में शमिल होने के लिए आए हुए हैं।

किसान संगठनों का कहना है कि जब तक किसानों की मांगें पूरी नहीं की जाएंगी। वे अपने घर लौटकर नहीं जाएंगे।पंजाब और हरियाणा के किसान कृषि कानूनों को लेकर लगातार अपना विरोध दर्ज कराते आ रहे हैं।

उन्होंने अपने राज्यों में बीजेपी और उसके नेताओं को भी अपना निशाना बनाया है। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड का मशहूर देओल परिवार भी शामिल हो गया है। हेमामालिनी और सनी देओल दोनों ही बीजेपी से सांसद हैं।

देओल परिवार की बढ़ी मुश्किलें, पंजाब और हरियाणा में नहीं कर पाएंगे शूटिंग(फोटो: सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: किसान कितने शक्तिशालीः चक्का जाम ने साबित कर दिया, आंदोलन देशव्यापी

किसानों ने कही ऐसी बात

पंजाब और हरियाणा के किसानों ने साफ कर दिया है कि वे देओल परिवार को इन दो राज्यों में फिल्म शूटिंग नहीं करने देंगे।

बताया जा रहा है कि हाल ही में किसानों ने बॉबी देओल की फिल्म लव हॉस्टल की शूटिंग रोक दी थी। फिल्म क्रू को बिना शूटिंग ही वापस जाने को कहा गया था। उस समय बॉबी देओल वहां मौजूद नहीं थे।

किसानों की मानें तो देओल परिवार का विरोध करने की वजह सामान्य है। उनके परिवार के तीन सदस्य भारतीय जनता पार्टी के करीब हैं। एक तरफ सनी देओल और हेमा मालिनी सांसद है तो वहीं धर्मेंद्र भी सरकार के प्रति नरम रहते हैं।

ऐसे में किसान भी इसी बात को मुद्दा बनाकर देओल परिवार को घेर रहे हैं। वे उन्हें पंजाब और हरियाणा में शूटिंग नहीं करने देंगे। अभी तक परिवार की तरफ से किसी ने भी इस पर रिएक्ट नहीं किया है।

देओल परिवार की बढ़ी मुश्किलें, पंजाब और हरियाणा में नहीं कर पाएंगे शूटिंग(फोटो: सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: ट्रैक्टर परेड हिंसा: कई राज्यों में ताबड़तोड़ छापेमारी, चक्का जाम के बीच एक्शन

राकेश टिकैत ने दिया अल्टीमेटम

आज चक्का जाम के बाद भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि सरकार दो अक्टूबर तक कृषि कानूनों को वापस ले लें।

आपकों बता दें कि कानूनों की वापसी की मांग को ही लेकर किसान बीते ढाई महीने से दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर आंदोलन कर रहे हैं। इसलिए चक्का जाम का आह्वान किया गया था।

यह भी पढ़ें: कर्मचारी होंगे मालामाल: अब मिलेगी ज्यादा सैलेरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

Tags:    

Similar News