Cobra Teaser Out: 25 अवतारों में नज़र आएंगे Chiyaan Vikram ,फिल्म होगी थ्रिलर और एक्शन से भरपूर

Cobra Teaser Out: चियान विक्रम की मच अवेटेड फिल्म कोबरा का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है। इसमें आप अभिनेता विक्रम को 25 लुक में देखेंगे। आइये देखते हैं फिल्म का टीज़र।

Report :  Shweta
Update: 2022-08-23 13:18 GMT

Cobra Teaser Out (Image Credit-Social Media)

Cobra Teaser: चियान विक्रम की मच अवेटेड फिल्म कोबरा का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म थ्रिलर और एक्शन से भरपूर है,जो निश्चित रूप से दर्शकों को स्क्रीन से जोड़े रखेगी। एक्टर को विभिन्न अवतारों में भी देखा जाता है और ये बहुत ही दिलचस्प लग रहा है। कोबरा 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। चियान विक्रम की हिंदी ऑडियंस में भी काफी ज़्यादा फैन फॉलोइंग है जिसकी वजह से साउथ के साथ साथ हिंदी दर्शक भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। आइये देखते हैं फिल्म का टीज़र।

फिल्म कोबरा, जिसकी शूटिंग साल 2019 में ही शुरू हो गयी थी इसमें आप अभिनेता विक्रम को 25 लुक में देखेंगे। वहीँ टीज़र में एक बूढ़े आदमी, बिजनेस टाइकून और शिक्षक जैसे कुछ अवतार दिखाए गए थे। जैसा कि फिल्म रिलीज के करीब है, निर्माताओं ने ट्रेलर रिलीज की तारीख की भी घोषणा कर दी है। रिलीज से एक हफ्ते पहले 25 अगस्त, 2022 को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया जायेगा।

अजय ज्ञानमुथु के निर्देशन में बनी फिल्म कोबरा में चियान विक्रम के साथ लीड एक्ट्रेस के रूप में श्रीनिधि शेट्टी नज़र आएँगी वहीँ इस फिल्म में पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान antagonist की भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म से वो एक्टिंग में कदम रखेंगे। इस फिल्म में मिया, ममुकोया, के.एस. बाकी के साथ रविकुमार, रेणुका, बाबू एंटनी, पद्मप्रिया जानकीरमन, रोबो शंकर, कनिका, रोशन मैथ्यू और पूवय्यार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Full View

7 स्क्रीन स्टूडियो के बैनर तले एस.एस. ललित कुमार द्वारा समर्थित, ऑस्कर-विजेता संगीत निर्देशक, ए आर रहमान ने कोबरा का म्यूजिक दिया है।

चियान विक्रम के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्ससाइटेड हैं क्योंकि वो वाकई में काफी लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। तेलुगू, तमिल और हिंदी में 31 अगस्त को कोबरा के बाद, मणिरत्नम के साथ उनकी अगली फिल्म पोन्नियिन सेलवन 1, 30 सितंबर को रिलीज के लिए तैयार है। दो बैक-टू-बैक रिलीज के साथ, चियान फैंस में काफी जोश है और वो उनकी दोनों ही फिल्मों से काफी उम्मीद भी लगाए हुए हैं।

Tags:    

Similar News