Gadar 2 Leak: सनी देओल और मेकर्स को बड़ा झटका, रिलीज के तीसरे दिन इस यूट्यूब चैनल पर लीक हुई पूरी फिल्म

Gadar 2 Leak: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, लेकिन रिलीज के तीसरे दिन ही पूरी फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। आइए आपको बताते हैं कहां फिल्म लीक की गई है।

Update: 2023-08-13 10:08 GMT
Gadar 2 (Image Credit: Instagram)

Gadar 2 Leak: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' सिनेमाघरों में गदर मचा रही है। फिल्म ने तीन दिनों में 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इस बीच फिल्म के मेकर्स के लिए एक बहुत बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, 'गदर 2' के रिलीज के तीन दिन बाद ही पूरी फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है, जहां मेकर्स को फिल्म से बड़ी कमाई की उम्मीद थी, वहीं अब यह उम्मीद टूटती नजर आ रही है।

लीक हुई सनी देओल की फिल्म 'गदर 2'

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे। इस बीच अब फिल्म को यूट्यूब पर HTD 3 Star Boys नाम के चैनल पर लीक कर दी गई है। बताया जा रहा है कि इस चैनल पर फिल्म की पूरी कहानी लीक हो गई है, जिससे फिल्म के मेकर्स को बड़ा नुकसान हो सकता है। हालांकि, इस चैनल पर से अब इस फिल्म को हटा दिया गया है।

2 दिन में 'गदर 2' ने किया कितने का कलेक्शन?

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर गदर काफी दमदार कलेक्शन कर रही है, जहां पहले दिन गदर ने बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ का कलेक्शन किया था, तो वहीं दूसरे दिन फिल्म 43 करोड़ का बिजनेस किया है। कुल मिलाकर फिल्म अब तक 83 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है और अब ये आंकड़ा बहुत जल्द 100 के पार जाने को भी तैयार है। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म को वीकेंड पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है। वहीं, फिल्म 300 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है। खैर, यह तो आने वाले समय में पता चलेगा कि फिल्म आगे और क्या-क्या रिकॉर्ड तोड़ती है।

ओएमजी को मिल रही कड़ी टक्कर

बता दें कि 'गदर 2' के साथ-साथ सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' भी रिलीज हुई थी। अक्षय कुमार की फिल्म को भी दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। हालांकि, कमाई के मामले में 'ओएमजी 2' गदर से बहुत पीछे चल रही है। सनी देओल की फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म को कड़ी टक्कर दे रही है। अब देखना ये होगा कि दोनों फिल्मों को वीकेंड का कितना फायदा मिलता है।

Tags:    

Similar News