Gadar 2 के बाद अब बनने जा रही है Gadar 3, इस पर बेस्ड होगी कहानी

Gadar 2: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। तीन दिनों में 'गदर 2' ने 100 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Update: 2023-08-14 05:00 GMT
Gadar 2 (Image Credit: Instagram)

Gadar 2: सनी देओल ने वाकई कमाल कर दिया है। उनकी 'गदर 2' इस कदर छाई हुई है कि पूरी इंडस्ट्री दंग रह गई है। फिल्म हिट होगी और लोगों को पसंद आएगी यह उम्मीद तो सभी को थी, लेकिन रिलीज होते ही ऐसा धमाका करेगी, ये किसी ने नहीं सोचा था। फिल्म की इस कामयाबी से टीम से लेकर सनी के फैंस तक सभी बेहद खुश हैं और उनकी खुशी और भी ज्यादा बढ़ने वाली है। जी हां...क्योंकि अब 'गदर 2' के बाद 'गदर 3' को लेकर भी अपडेट आ गई है।

कब बनेगी 'गदर 3'?

'गदर 2' की कामयाबी देखने के बाद अब 'गदर 3' को लेकर बातें शुरू हो गई है। फिल्म को लेकर सवाल किए जा रहे हैं कि क्या फिल्म में जीते के रोल में उत्कर्ष शर्मा 'गदर 3' में नजर आएंगे। क्या गदर 3 बनेगी? इस पर स्टार कास्ट का कहना है कि उन्हें इसे लेकर अंदाजा तो नहीं है कि फिल्म कब बनेगी लेकिन इसे लेकर राइटर ने आइडिया सुझाया है और 'गदर 3' दादा, पिता और पोते की कहानी हो सकती है। स्टार कास्ट ने यह भी बताया है कि राइटर के पास फिल्म को लेकर कहानी है, तो ऐसे में अगर फिल्म बनती है तो सनी पाजी 'गदर 3' में दादा के किरदार में नजर आ सकते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही 'गदर 2'

'गदर 2' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने अपने ओपनिंग डेट पर भी जबरदस्त कमाई कर ली थी। पहले दिन फिल्म ने 40 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 43 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया और रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने अपने तीसरे दिन में 51.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। तीन दिन के कलेक्शन को देखा जाए तो फिल्म अब 134 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है।

'ओएमजी 2' को 'गदर 2' ने किया पीछे

बता दें कि 'गदर 2' के साथ-साथ सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' भी रिलीज हुई थी। अक्षय की फिल्म को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है, लेकिन कमाई के मामले में अक्षय की फिल्म 'गदर 2' से काफी ज्यादा पीछे है। अक्षय की 'ओएमजी 2' ने अभी तक 18 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं, 'गदर 2' ने तीसरे दिन में 'पठान' और 'बाहुबली' जैसी फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Tags:    

Similar News