OMG! मलाइका के बाद गर्लफ्रेंड जॉर्जिया संग भी नहीं टिका अरबाज खान का रिश्ता, सामने आई ब्रेकअप की वजह

Giorgia-Arbaaz Khan Breakup: जॉर्जिया और अरबाज खान ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है और अब एक्ट्रेस ने खुद ही इस बात पर मुहर लगा दी है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-12-03 13:57 GMT

Giorgia-Arbaaz Khan Breakup (Photo- Social Media)

Giorgia-Arbaaz Khan Breakup: बॉलीवुड अभिनेता और प्रोड्यूसर अरबाज खान इन दिनों मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो "बिग बॉस 17" में बतौर होस्ट नजर आ रहें हैं। शो में अरबाज खान के साथ उनके छोटे भाई सोहेल खान भी अपनी तिगड़म से घरवालों के साथ ही दर्शकों को भी एंटरटेन कर रहें हैं। वहीं इसी बीच एक बार फिर अरबाज खान अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट में आ चुके हैं, जी हां इसकी वजह उनकी एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी हैं। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

गर्लफ्रेंड जॉर्जिया संग अरबाज खान का हुआ ब्रेकअप

मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि दोनों ने कभी भी मीडिया के सामने यह बात स्वीकार नहीं की, कि वे रिलेशनशिप में हैं, लेकिन अरबाज और जॉर्जिया को अक्सर ही एकसाथ स्पॉट किया जाता था, कभी इवेंट में तो कभी पार्टियों में दोनों अधिकतर ही साथ नजर आते थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड की गलियारों में खबरें आईं कि जॉर्जिया और अरबाज खान ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है और अब एक्ट्रेस ने खुद ही इस बात पर मुहर लगा दी है। ब्रेकअप के इतने दिन बाद जॉर्जिया ने पहली बार मीडिया के सामने अरबाज संग अपने रिश्ते और ब्रेकअप पर खुलकर बात की।


अरबाज संग ब्रेकअप पर जॉर्जिया ने कही ये बात

जॉर्जिया और अरबाज का रिश्ता एक बार फिर सुर्खियों में है। जी हां! दरअसल जॉर्जिया ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अरबाज संग अपने रिश्ते को लेकर कुछ शॉकिंग खुलासे किए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में जॉर्जिया यह कहते नजर आ रहीं हैं कि, "हम अच्छे दोस्त थे, हम बहुत ही अच्छे दोस्त की तरह थे। मेरे मन में उनके लिए हमेशा वो फीलिंग रहेगी। मलाइका के साथ अरबाज का जो रिश्ता था, वह उनके और मेरे रिश्ते के बीच कभी नहीं आया। अब मुझे किसी की गर्लफ्रेंड कहा जा सकता है, जो मुझे सच में बहुत अपमानजनक लगता है।" जॉर्जिया ने आगे यह भी खुलासा किया कि, "हम दोनों ही जानते थे कि हमारा रिश्ता अंत तक नहीं रहेगा, क्योंकि हम बहुत अलग थे। लेकिन हममें से किसी में भी इसे मानने का साहस नहीं था।"

2017 में मलाइका संग अलग हो गए थे अरबाज खान

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री के एक पावर कपल माने जाते थे, हालांकि साल 2017 में दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली। अरबाज और मलाइका एक बेटा है और उसकी देख रेख दोनों साथ में कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा जहां अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं हैं, वहीं अरबाज खान का नाम जॉर्जिया से जुड़ा था। हालांकि अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। बता दें कि अरबाज और जॉर्जिया के बीच 20 सालों का अंतर है, ऐजगैप की वजह से दोनों खूब ट्रोल भी हुए हैं।

Tags:    

Similar News