डॉ हाथी की मौत से सदमे में आया गोकुलधाम, किए ऐसे TWEETS....

Update: 2018-07-10 06:12 GMT

मुंबई : सब टीवी का बहुचर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ न सिर्फ बच्चों का बल्कि बुजुर्गों का भी चहेता शो है। इस शो के कांसेप्ट ने हर घर में धमाल मचाया। शो पर ‘तारक मेहता’ का आना लोगों के चेहरे पर ख़ुशी की लहर ले आता था। लेकिन बीते रविवार इस शो के वन ऑफ़ थे मोस्ट एंटरटेनिंग सदस्य डॉ हाथी यानी की एक्टर कवि कुमार आजाद को खोने के बाद हर घर में मानो जैसे सन्नाटा सा छा गया।

कवि kumar आज़ाद का सोमवार दोपहर मुंबई में निधन हो गया। उनके निधन के बाद छोटे परदे की दुनिया सहित उनकी रील लाइफ फैमिली ग़मगीन हो गई। जेठालाल से लेकर टप्पू सबने उनकी याद में कुछ ट्वीटस किए आइये देखते हैं क्या कहा सबने।

ये भी पढ़ें - योगी जी! बच्चों को पढ़ाते-पढ़ाते खुद ‘पढ़ाई’ भूल गए आपके मंत्री

सदमे में हैं जेठालाल

दिलीप जोशी (जेठालाल) ने संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा, ''ये खबर सुनकर मैं दुखी हूं और सदमे में हूं। मैं फिलहाल लंदन में अपने परिवार के साथ हूं। जब ये घटना हुई, मुझे टीम मेंबर्स के फोन आने लगे। मैं अभी तक यकीन नहीं कर पा रहा कि वे हमारे बीच नहीं रहे।'' दिलीप जोशी ने डॉक्टर हाथी को शो तारक मेहता का लाफिंग बुद्धा बताया। कहा कि वे एक शानदार इंसान थे।

टप्पू भी हुआ इमोशनल

शो में टप्पू का रोल निभाने वाले भव्या गांधी ने डॉक्टर हाथी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। साथ ही इमोशनल कैप्शन लिखा है। फोटो में भव्या और कवि कुमार आजाद एक-दूसरे को हग कर रहे हैं। उन्होंने कैप्शन लिखा- I will hold on to this hug...sleep in ease। बता दें, भव्या ने शो में दयाबेन और जेठालाल के बेटे का रोल निभाया था। पिछले साल उन्होंने शो को अलविदा कहा था।

ये भी पढ़ें - डर होगा छूमंतर, जो EXAM के आखिरी 9 मिनट्स में अपनाएं ये TOP-5 टिप्स

दयाबेन को याद आयीं ये बातें –

दिशा वकानी यानि दयाबेन ने डॉक्टर हाथी के निधन पर दुख जताते हुए TOI से कहा, ''मैं इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रही कि वे अब हमारे बीच नहीं रहे। ये शॉकिंग से भी परे है. वे काफी अच्छे इंसान थे। जैसे वे ऑनस्क्रीन थे वैसे ही ऑफस्क्रीन भी। उन्हें खाना और खिलाना बहुत पसंद था। मेरी प्रेग्नेंसी के दौरान वे खासतौर पर मेरे लिए गुलाब जामुन लाते थे. जबसे ये खबर जानी है मैं खुद को संभाल नहीं पा रही हूं। ये और भी ज्यादा शॉकिंग इसलिए है क्योंकि उनकी सेहत सही थी।''

बता दें कि, कवि आजाद फिल्म मेला और फंटूश में भी नजर आ चुके हैं।

Similar News