30 की उम्र में करने जा रही 50 वीं फिल्म, ऋतिक की इस फिल्म में थी चाइल्ड एक्ट्रेस

हंसिका मोटवानी की उम्र 30 साल हो चुकी है। इन्होंने अपने करियर में 50 फिल्म कर चुकी हैं। आपको बता दें कि यह फिल्मों के साथ विवादों में भी रही हैं। ऋतिक रौशन कि फिल्म कोई मिल गया में हंसिका ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट देखा गया था।

Update: 2020-12-25 15:00 GMT
30 की उम्र में करने जा रही 50 वीं फिल्म, ऋतिक की इस फिल्म में थी चाइल्ड एक्ट्रेस photos (social media)

मुंबई : टीवी शो शका लाका बूम बूम में दिखने वाली करुणा और ऋतिक रौशन की फिल्म कोई मिल गया कि क्यूट प्रिया अब बहुत बड़ी हो गई है। एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी काफी लंबे समय से कई टीवी शो और फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रही है। आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने हंसिका मोटवानी ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने अब तक 50 फिल्मों में काम कर लिया है। आज जानते हैं इनके करियर और निजी जिंदगी के बारे में।

हंसिका पूरी कर चुकी हैं 50 फिल्मी

एक्ट्रेस की नई फिल्म 2021 में रिलीज होगी। आपको बता दें कि इस फिल्म का नाम माहा है और यह हंसिका की 50 वीं फिल्म है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में काम करना उनके लिए काफी बेमिसाल था। इस प्रोजेक्ट से वह बेहद खुश है। हंसिका मोटवानी साउथ सिनेमा का जाना माना नाम हैं। उन्होंने 2007 में अपनी पहली फिल्म तेलुगू फिल्म में काम किया था। इसके बाद उन्होंने कन्नड़ और तमिल फिल्म में अपनी शानदार भूमिका निभाई है।

फिल्म आपका सुरूर में आई नजर

हंसिका मोटवानी की उम्र 30 साल हो चुकी है। इन्होंने अपने करियर में 50 फिल्म कर चुकी हैं। आपको बता दें कि यह फिल्मों के साथ विवादों में भी रही हैं। ऋतिक रौशन कि फिल्म कोई मिल गया में हंसिका ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट देखा गया था। इस फिम्ल में काम करने के कई साल बाद हंसिका को हिमेश रेशमिया संग फिल्म आपका सुरूर 2007 में देखा गया था। जहां उन्हें इतना बड़ा देख लोग काफी हैरान हो गए थे। किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि छोटी से हंसिका इतनी जल्दी बड़ी कैसे हो गई। इस फिल्म में एक एक्ट्रेस की उम्र 18 साल थी।

यह भी पढ़ें: रजनी की बिगड़ी तबीयत: पूरे देश भर के फैंस हुए दु:खी, अपोलो अस्पताल में भर्ती

निजी जिंदगी की वजह से आई सुर्खियों में

अपने करियर में हंसिका ने अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है। और अपनी अलग पहचान बनाई है। हालांकि यह एक्ट्रेस बहुत बार अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में नजर आई है। आपको बता दें कि एक समय इनकी न्यूड फोटोज और बिकिनी फोटोज लीक हो गई थी जिसकी वजह से वह बेहद परेशान हो गई थी।

यह भी पढ़ें: क्रिसमस के रंग में डूबे बॉलीवुड के स्टार, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News