इस हरियाणवी सिंगर की बीच सड़क हुई पिटाई, अब तस्वीरें हो रही वायरल..

हरियाणवी सिंगर रेणू चौधरी पर महिला ने अपने पति के साथ अवैध संबंध के आरोप में पिटाई की हैं। वायरल हो रहे क्लिप में साफ दिख रहा है कि महिला सिंगर के बाल पकड़कर घसीटते हुए उसकी पिटाई कर रही है।

Update: 2020-09-29 06:58 GMT
रेणू चौधरी सिंगर के साथ मार पीट

हरियाणवी सिंगर रेणू चौधरी के गाने लोगों ने खूब सुने। वह हरियाणा की जानी मानी सिंगर हैं। इनके गाने हरियाणा के लोगों के बीच खूब पसंद किए जाते हैं। वही अब सिंगर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें एक महिला हरियाणवी सिंगर रेणू चौधरी साथ सड़क पर मारपीट करती दिखाई दे रही है।

पूरा मामला

बताया जा रहा हैं कि हरियाणवी सिंगर रेणू चौधरी पर महिला ने अपने पति के साथ अवैध संबंध के आरोप में पिटाई की हैं। वायरल हो रहे क्लिप में साफ दिख रहा है कि महिला सिंगर के बाल पकड़कर घसीटते हुए उसकी पिटाई कर रही है। इस दौरान हरियाणवी सिंगर रेणू चौधरी के पति भी मौके पर दिखाई दिए।

वायरल हो रही तस्वीर

आपको बता दें, कि यह वायरल तस्वीर बीते 25 सितंबर का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस वायरल वीडियो व फोटो के आधार पर मामले की जांच में जुटी हुई है। पिलखुआ पुलिस क्षेत्राधिकारी तेजवीर सिंह ने बताया कि दो महिलाओं के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।शिकायत पर 2 लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- Unlock 5.0: सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला, अक्टूबर से खूलेंगी ये सभी चीजें

इस फेमस गाने में दी आवाज़

बता दें कि हरियाणा में बहू जमीदार की जैसे गाने गाकर मशहूर हुई सिंगर रेणू चौधरी हापुड़ जनपद के पिलखुआ कस्बे में काफी समय से रहती हैं, लेकिन अब पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गयी हैं।

ये भी पढ़ें- कोविड का खात्मा: डीएम की ऐसी तैयारी, जिले के लिए लागू ये निर्देश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News